उत्तराखंड समाचार

अक्षय कुमार और ट्विंकल बने पीसी ज्वेलर्स के ब्रांड एंबेसडर

देहरादून : पीसी ज्वेलर्स के नए ब्रांड एंबेसडर अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी अभिनेत्री एवं लेखिका ट्विंकल खन्ना बनी हैं। कंपनी इस जोड़ी के साथ टीवी एवं प्रिंट कमर्शियल को जल्द जारी करेगी, जिसमें ब्रांड की खूबियों और आभूषण निर्माण की कला का अद्भुत समन्वय दिखाई देगा।

पीसी ज्वेलर्स के देश के 20 राज्यों के 67 शहरों में 84 शोरूम हैं। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर बलराम गर्ग ने बताया कि पीसी ज्वेलर्स के गहने बेहतर गुणवत्ता के साथ जेबी की आसान पहुंच वाले हैं। डिजाइन के क्षेत्र में पुरोधा की भूमिका निभाते हुए यहां हर गहने को बेहद नफासत के साथ गढ़ा जाता है।

पारंपरिक के साथ आधुनिक गहनों की लंबी रेंज है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2005 में दिल्ली के करोल बाग में पहला शोरूम खोला था। इसके बाद कारवां बढ़ता चला गया और अब कंपनी ने ब्रांड के पहले एंबेसडर नियुक्त किए हैं, जिसे लेकर पूरा पीसी ज्वेलर्स परिवार उत्साहित है।

हमें विश्वास है कि इस स्टार जोड़ी के साथ ब्रांड को और धार मिलेगी। साथ ही कंपनी की छवि भी समूचे देश में और मजबूत होगी। कंपनी ऑनलाइन प्लेटफार्म और शोरूमों पर सहयोगात्मक नजरिये का पालन करते हुए ग्राहकों के लिए खरीददारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button