मनोरंजन

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई,सामने आया कार्ड, 30 जून को होगी

मुंबई: देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई 30 जून,2018 को होगी.इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है.आकाश अंबानी और श्लोका का इनविटेशन कार्ड और एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें दोनों की सगाई डेट दी गई है.आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने गोवा में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में श्लोका मेहता के लिए प्री-इंगेजमेंट पार्टी रखी थी.

इसके बाद मुंबई में एक प्री-इंगेजमेंट बैश भी रखा गया था जिसमें शाहरुख़ खान से लेकर सचिन तेंदुलकर तक पहुंचे थे.श्लोका डायमंड बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी हैं.रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनियों में से एक रोजी ब्लू इंडिया के प्रबंध निदेशक हैं.पर‍िवार से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता की शादी इस साल के आख‍िरी में होगी. उन्‍होंने ये भी बताया कि आकाश की शादी या सगाई की कोई तारीख तय नहीं हुई है.

27 साल के आकाश मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं. इसके बाद जुड़वां ईशा और अनंत (22) हैं. रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है. आकाश और श्लोका, धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल में साथ पढ़ते थे. आकाश अभी रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं, जबकि श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक हैं.

श्लोका का जन्म 11 जुलाई 1990 को हुआ था.बिजनेस से ज्यादा उनका झुकाव सोशल वर्क की तरफ है.इंगेजमेंट से पहले आकाश और श्लोका ने प्री-इंगेजमेंट फोटोशूट भी कराया.दोनों को हमारी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं.

Related Articles

Back to top button