उत्तर प्रदेश

आजम खां की सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती, गिरफ्तार करके दिखाएं

रामपुर   मौलाना जौहर यूनिवर्सिटी के साथ ही पुत्र की आयु की जांच पर जांच से परेशान पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि अगर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीजी में अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करवा कर दिखाएं। अभी तो हम चुप हैं, आगे विधानसभा में आपसे हिसाब लेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को हम विधानसभा में घेरने का काम करेंगे। साथ ही आजम ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खुद को गिरफ्तार करने की भी चुनौती दे डाली।

निकाय चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन आजम खां ने आज रामपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या का राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मसला हिंदू-मुस्लिम का मुस्तकबिल नहीं है। अगर हिंदुस्तान का मुस्तकबिल है तो भाईचारा है।

उन्होंने कहा कि जब देश ही नहीं बचेगा तो धर्म कहां से बचेगा, इसलिए देश बचाओ। उन्होंने कहा कि योगीजी एक तरफ मुगलों को बुरा कह रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी कब्र पर हर रोज साफ सफाई कर रहे है।

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वामीजी एक तरफ मुसलमानों से रिश्तेदारी जोड़ रहे हैं, और दूसरी तरफ उन्हें (मुसलमानों) ही गद्दार कह रहे हैं। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी को मुसलमानों का दुश्मन बता कर उन पर निशाना साधा। उन्हें सोच समझ कर बोलना चाहिए।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जबरदस्त बहस चल रही है। मामला सिर्फ बॉलीवुड की एक फिल्म का नहीं बल्कि इसे राजनैतिक तूल दिया जाना शुरू हो गया है। भाजपा और अन्य विपक्षी दलों के बीच ज़ुबानी जंग देखने को मिल रही है।

अब ‘पद्मावती’ के नाम पर सपा नेता आजम खां ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है। आजम खां विधानसभा क्षेत्र रामपुर में सपा प्रत्याशी का प्रचार कर रहे थे। इस दौरान आजम ने जोधा-अकबर का किस्सा याद दिलाते हुए भाजपा को इतिहास पढ़ने की नसीहत दे दी। इसके साथ ही आजम खां ने इतिहास की बात करते हुए नेताओं के परिवार पर भी बयान दे दिया।

Related Articles

Back to top button