खेल

आरसीए ब्ल्यू और शिव शक्ति क्लब की क्रिकेट में शानदार जीत

देहरादून : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित 71वीं जिला क्रिकेट लीग बी डिविजन में आरसीए ब्ल्यू ने जीत दर्ज की। राहुल सेठी के हरफनमौला प्रदर्शन की मदद से दून स्टनर्स को आरसीए ने 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। दूसरे मैच में शिव शक्ति क्लब ने माइटी क्रिकेट क्लब को 84 रन से हराया।

स्पोर्टस कॉलेज में दून स्टनर्स व आरसीए ब्ल्यू के बीच मैच खेला गया। दून स्टनर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शादाब (28) व रवि यादव (15) की बदौलत 31.1 ओवर में 113 रनों का स्कोर खड़ा किया। आरसीए ब्ल्यू के लिए राहुल सेठी ने चार, प्रियांशु भट्ट व अभय भंडारी ने दो-दो विकेट झटके।

जवाब में आरसीए ब्ल्यू ने राहुल सेठी के नाबाद अर्द्धशतक (60) व रिशांक गुलेरिया (नाबाद 35) की मदद से निर्धारित लक्ष्य को 10.3 ओवर में बिना कोई विकेट खोए ही हासिल कर लिया।

उधर, तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में शिव शक्ति क्लब व माइटी क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया। शिव शक्ति क्लब ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम की ओर से अशोक राणा (84), अनयबसंत (नाबाद 96) के अर्द्धशतक, सुरेंद्र (10), अनिल सिंह (26) व रनवीर गुसांई (12) ने 40 ओवर में छह विकेट खोकर 260 रन बनाए। माइटी क्रिकेट क्लब के निखिल कुमार ने तीन विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी माइटी क्रिकेट क्लब की टीम 34.3 ओवर में 176 रन पर ऑल आउट हो गई। हर्षित लखेड़ा (40), दीपक कश्यप (17), निखिल कुमार (21), एकलव्य डोभाल (33) व समृद्ध रावत (19) ने टीम को सर्वाधिक योगदान दिया। शिव शक्ति क्लब के लिए सुरेंद्र गुसांई ने तीन व अशोक राणा ने दो विकेट झटके।

Related Articles

Back to top button