उत्तर प्रदेश

आशुतोष टण्डन शंकरपुरवा क्षेत्र में चैपाल लगाकर, सुनी क्षेत्रवासियों की समस्याएं, मौके पर ही अधिकारियों को दिये समाधान के निर्देश

लखनऊ: प्रदेश के चिकित्सा एवं प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन ने शंकरपुरवा प्रथम वार्ड के रैम्बो पब्लिक स्कूल एवं शंकर पुरवा द्वितीय वार्ड के एस0आर0 मेमोरियल इण्टर कालेज में अलग-अलग चैपाल लगाकर क्षेत्रीय जनता की समस्याओं को सुना। चैपाल में बड़ी संख्या में महिलाओं और स्थानीय जनता ने मंत्री से मिलकर अपनी क्षेत्रगत और व्यक्तिगत समस्याओं से अवगत कराया।

ज्ञात हो कि इस चैपाल में क्षेत्रीय नागरिकों की समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु राजस्व, नगर निगम, जल संस्थान, समाज कल्याण, महिला कल्याण, विकलांग कल्याण, विद्युत विभाग तथा स्वास्थ्य आदि विभागों से अधिकारियों को उपस्थित रहने का निर्देश मंत्री जी द्वारा दिया गया था।

मंत्री श्री टण्डन ने नागरिकों की विविध समस्याओं के निस्तारण हेतु मौके पर ही अधिकारियों को निर्देशित किया तथा आवेदनों पर भी शीघ्र कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया।

चैपाल में सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितकारी योजनाओं की जानकारी भी दी गई। बड़ी संख्या में नागरिकों ने अपनी समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रार्थना पत्रों के साथ-साथ लाभकारी योजनाओं के लिए आवेदन हेतु नाम प्रस्तुत किये।

इस अवसर पर श्री रामकेश यादव, श्री सदाकान्त वर्मा, मण्डल अध्यक्ष श्री राकेश मिश्रा, श्री चेतन बिष्ट, श्री अन्शुमान, श्री अजय सिंह, श्री हरीराम रावत, श्री कृष्ण प्रताप, श्री देवजीत पाण्डेय, श्रीमती शशी जोशी, श्रीमती सीमा सिंह आदि सहित भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button