मनोरंजन

इस तरह निर्देशक को मिला था फिल्म ‘अतरंगी रे’ का नाम, सलमान खान ने ऐसे की थी मदद

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं सोमवार को फिल्म म्यूजिक एल्बम लॉन्च समारोह में बातचीत के दौरान फिल्म निर्देशन ने फिल्म के टाइटल को लेकर चौका ने वाला खुलासा किया है।

अतरंगी रे के म्यूजिक एल्बम समारोह को एक्ट्रेस मंदिरा बेदी होस्ट कर रही थी। जब उन्होंने फिल्म निर्देशक से फिल्म के टाइटल के बारे में पूछा कि आपको फिल्म अतरंगी रे टाइटल कहां से मिला और कैसे उन्होंने फिल्म का नाम रखा। इसका जबाव देते हुए आनंद एल राय ने कहा कि फिल्म का टाइटल लंबे वक्त से हमारे दिमाग में था लेकिन जब हम इसको रजिस्टर कराने गए तो पता चला की वो टाइटल सलमान खान (भाई) के पास है। लेकिन वो इतने अच्छे है कि उन्होंने हमको ये टाइटल दे दिया। फिल्म निर्देशक ने आगे कहा कि हमने इस फिल्म को खूब एजॉय किया मेरे लिए ये एक मेले की तरह था। जहां आप हर पल को एजॉय करते हैं।

सारा को पसंद आया रिंकू का किरदार

हाल ही में उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में फिल्म के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि, रिंकू का किरदार मुझे बहुत पसंद आया है। इस ट्रायर एगल लव स्टोरी में उन्होंने रिंकू को जज करने के बजाय अपने किरदार को मन में उतरने की कोशिश की है। अभिनेत्री ने कहा इस किरदार के बारे में मेरी फेवरेट बात ये है कि वो मौखिक रूप से बहुत मजबूत, मुखर और आत्मविश्वास से भरी हुई हैं। लेकिन उसके अंदर मासूमियत जैसी बहुत छोटी बच्ची है। ऐसा कम ही होता है कि किसी भी कलाकार को एक मजबूत लेकिन मासूम किरदार निभाने का मौका मिलता है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मिता फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी

Related Articles

Back to top button