खेल

उत्तराखंड क्रिकेट लीग में पौड़ी पैंथर्स और टिहरी टॉपगंस जीते

त्तराखंड क्रिकेट लीग में टिहरी टॉपंगस ने पिथौरागढ़ वारियर्स को 13 रन से शिकस्त दी। जबकि, दूसरे मुकाबले में पौड़ी पैंथर्स ने उत्तरकाशी रुद्राक्ष को पांच विकेट से हराया।

रेंजर्स ग्राउंड में चल रही प्रतियोगिता में पहला मुकाबला पिथौरागढ़ वारियर्स व टिहरी टॉपगंस के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टिहरी ने एकांश डोभाल 45, विशाल डंगवाल 36 के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 193 रन बनाए।

पिथौरागढ़ की ओर से आदित्य ने तीन व संजय कुमार ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पिथौरागढ़ की टीम निर्धारित ओवर में 180 रन ही बना सकी। टीम की ओर से शाहबाज अहमद ने 61 व वैभव पंवार ने 35 रन बनाए। जबकि, टिहरी की ओर से आकाश ने दो विकेट हासिल किए।

दूसरा मुकाबला पौड़ी पैंथर्स व उत्तरकाशी रुद्राक्ष के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तरकाशी की टीम ने प्रियांशु 70 व प्रशांत 34 रनों की बदौलत 20 ओवर में 195 रन का स्कोर खड़ा किया। पौड़ी की ओर से शिवम सैनी व अर्जुन चौहान ने दो-दो विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पौड़ी की टीम ने 18.2 ओवर में जीत हासिल कर ली। टीम की ओर से कुनाल चंदेला 49 व मनीष गौड़ ने 50 रन की शानदार पारी खेली। उत्तरकाशी की ओर से अरुण व शिवा सिंह ने दो-दो विकेट हासिल किए।

 

Related Articles

Back to top button