खेल

उत्तराखंड जोन के आठ खिलाड़ी उप्र ट्रायल के लिए चयनित

देहरादून : उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित अंडर-14 बालक वर्ग जोनल स्तर के चयन ट्रायल में उत्तराखंड के आठ खिलाड़ियों को फाइनल ट्रायल के लिए चुना गया है। खिलाड़ियों का फाइनल ट्रायल 10 से 13 दिसंबर के बीच कानपुर में होगा।

उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने अंडर-14 बालक वर्ग की टीम तय करने के लिए कसरत तेज कर दी है। पिछले दिनों यूपीसीए ने जोनल स्तर पर ट्रायल का आयोजन किया था, जिसमें 12वें जोन उत्तराखंड के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया।

ट्रायल के बाद उत्तराखंड से आठ खिलाड़ियों को फाइनल ट्रायल के लिए चुना गया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव पीसी वर्मा ने बताया कि आरव महाजन, अमन कोठारी, अभ्युदय भटनागर, आयुष मलकानी, एकलव्य गुप्ता, गंधर्व गोस्वामी, हर्षवर्धन और यश शुक्ला को फाइनल ट्रायल के लिए बुलावा आया है।

वर्मा ने बताया कि जोनल स्तर पर हुए ट्रायल में विभिन्न जोन से कुल 50 खिलाड़ी चुने गए हैं। 10 से 13 दिसंबर के बीच कानपुर के कमला क्लब में फाइनल ट्रायल लिया जा रहा हैं। इसमें जो खिलाड़ी चुने जाएंगे, उन्हें यूपीसीए की अंडर-14 बालक टीम से इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने का मौका मिलेगा।

अंडर-16 बालिका वर्ग के ट्रायल 10-12 दिसंबर को

यूपीसीए की अंडर-16 बालिका वर्ग की टीम का चयन ट्रायल 10 से 12 दिसंबर के बीच कमला क्लब कानपुर में होगा। देहरादून डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विजय प्रताप मल्ल ने बताया कि बालिका टीम के लिए देहरादून की आर्यन क्रिकेट ऐकेडमी में चार दिसंबर को ट्रायल हुए थे।

यूपीसीए की महिला क्रिकेट टीम की मैनेजर मंजू भंडारी की देखरेख में ट्रायल संपन्न हुए। ट्रायल में प्रदर्शन के आधार पर पल्लवी शर्मा, नंदिनी, वर्णिका शर्मा, वंशिका भंडारी, अनु सिंह, निशा मिश्रा, राघवी बिष्ट को फाइनल ट्रायल के लिए चुना गया है।

Related Articles

Back to top button