अपराध

एक युवक ने अस्पताल में भर्ती मरीज की बेटी से किया दुष्कर्म

हरिद्वार : रानीपुर झाल स्थित निजी अस्पताल में बीमार पिता की देखरेख कर रही किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि अस्पताल परिसर स्थित गोशाला में काम करने वाले युवक ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बहादराबाद थाना क्षेत्र की कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति का इलाज ज्वालापुर क्षेत्रांतर्गत रानीपुर झाल के समीप स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है। व्यक्ति बीस दिन से अस्पताल में भर्ती है। पिता की देखभाल के लिए उसकी पंद्रह वर्षीय बेटी अस्पताल में रह रही थी। अस्पताल परिसर में गोशाला भी बनी है।

बताया जाता है कि 19 जुलाई को अस्पताल की गोशाला का कर्मचारी गमलेश यादव पुत्र हरिओम निवासी ग्राम बाला किशनपुर थाना ऊहेली जिला बदायूं उप्र किशोरी को अपने साथ बहला-फुसला कर अस्पताल के पीछे जंगल में ले गया। आरोप है कि गमलेश ने जंगल में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह छूटकर किशोरी घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। किशोरी के परिजनों ने सूचना ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को दी।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल करा दिया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Related Articles

Back to top button