खेल

एस्टर पब्लिक स्कूल और मोरेवियन स्कूल फुटबाल के फाइनल में पहुंचे

देहरादून, : 19वें कर्नल शशि मेमोरियल इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में एस्टर पब्लिक स्कूल व मोरेवियन इंस्टीट्यूट स्कूल ने फाइनल में प्रवेश कर लिया।

कैंब्रियन हॉल स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में एस्टर पब्लिक स्कूल व एसजीआरआर पटेलनगर के बीच पहला सेमीफाइनल खेला गया। नौवें मिनट में एस्टर पब्लिक स्कूल के फारवर्ड समीर ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 24वें मिनट में योगेश और 25वें मिनट में समीर  ने गोल दाग बढ़त को 3-0 कर दिया।

28वें मिनट में आरएम मसानी व 29वें मिनट में राज ने गोल दागकर एस्टर पब्लिक स्कूल को 5-0 की मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 38वें मिनट में एक बार फिर समीर ने गोल दागकर एस्टर पब्लिक स्कूल को 6-0 से जीत दिला दी।

दूसरा सेमीफाइनल मोरेवियन इंस्टीट्यूट व एशियन स्कूल के बीच खेला गया। 34वें मिनट में एशियन स्कूल के नैथल ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 69वें मिनट में मोरेवियन के पदम ने गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। टाईब्रेकर तक खिंचे मैच में मोरेवियन ने 5-3 से बाजी मारी।

मोरेवियन के लिए नवांग, आकाश, ल्यूक, रोमियो, जिलांग ने गोल दागे, जबकि एशियन स्कूल की ओर से दोरजी, अमन व नैथल ही गोल करने में सफल रहे।

Related Articles

Back to top button