उत्तराखंड समाचार

एस.वी.सी. प्रोडक्शन 30 द्वारा निर्मित दक्षिण भारतीय तेलगू फिल्म के मुहर्त कार्यक्रम के अवसर पर सीएम श्री रावत जी साथ में कलाकार महेश बाबू एवं पूजा हेगड़े

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने समरवैली स्कूल डालनवाला, देहरादून में ‘‘एस.वी.सी. प्रोडक्शन 30’’ द्वारा निर्मित दक्षिण भारतीय तेलगू फिल्म के मुहर्त कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस फिल्म की शूटिंग समरवैली स्कूल एवं एफआरआई में होगी। इस फिल्म में प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता महेश बाबू एवं अभिनेत्री पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि पिछले सात माह में यह छठवीं फिल्म है, जिसकी शूटिंग उत्तराखण्ड में हो रही है। एफटीआई के सहयोग से उत्तराखण्ड में फिल्म एप्रिसियेशन कोर्स शुरू किये गये हैं। इस कोर्स से राज्य के युवाओं को फिल्म निर्माण से सबंधित तकनीकी जानकारियां प्राप्त होंगी, फिल्म निर्माताओं को दक्ष लोग भी मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड में आने वाले पर्यटकों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। धार्मिक एवं एडवेंचर टूरिज्म में भी वृद्धि हुई है। फिल्मों की शूटिंग से उत्तराखण्ड में पर्यटन की संभावनाएं और अधिक बढ़ेंगी।

Related Articles

Back to top button