खेल

कंचन के दम पर हिम ज्योति स्कूल की धमाकेदार जीत

प्रधानमंत्री अंडर-19 फुटबाल टूर्नामेंट ऊर्जा कप 2017 के बालिका वर्ग में हिम ज्योति स्कूल ने फारवर्ड कंचन के दागे आठ गोल की बदौलत दून वैली पब्लिक स्कूल को 15-0 से करारी शिकस्त दी।

देहरादून,  : प्रधानमंत्री अंडर-19 फुटबाल टूर्नामेंट ऊर्जा कप 2017 के बालिका वर्ग में हिम ज्योति स्कूल ने फारवर्ड कंचन के दागे आठ गोल की बदौलत दून वैली पब्लिक स्कूल को 15-0 से करारी शिकस्त दी। वहीं, यूनिसन वर्ल्‍ड स्कूल ने वैंटेज हॉल स्कूल को 4-0 से हराया।

पवेलियन मैदान में चल रहे टूर्नामेंट में बालिका वर्ग में हिम ज्योति स्कूल व दून वैली पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया मैच एकतरफा रहा। खेल के तीसरे व सातवें मिनट में मिनट में ही हिम ज्योति स्कूल की फारवर्ड कंचन ने टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई।

नौवें व 16वें मिनट में हर्षिता ने गोल दाग बढ़त को 4-0 कर दिया। 18वें, 22वें व 23वें मिनट में कंचन ने गोल दाग स्कोर 7-0 कर दिया। इसके बाद 25वें मिनट में हर्षिता, 28वें व 30वें मिनट में कंचन और 35वें मिनट में सुनीता ने गोल कर हिम ज्योति स्कूल को 11-0 से आगे कर दिया।

37वें व 44वें मिनट में गंगा व्यास, 45वें मिनट में कंचन और 48वें मिनट में गंगा ने गोल दागकर हिम ज्योति स्कूल को 15-0 से जीत दिला दी। इससे पहले यूनिसन वल्र्ड स्कूल व वैंटेज हॉल के बीच मैच खेला गया। जिसमें यूनिसन वर्ल्‍ड स्कूल के लिए निधा अशरफ ने छठे व 25वें, अनीता ने सातवें और पवनीत ने 24वें मिनट में गोल किया।

बलूनी पब्लिक स्कूल व स्पोर्टस कॉलेज जीते 

बालक वर्ग में बलूनी पब्लिक स्कूल व गोर्खा मिलिट्री इंटर कॉलेज (जीएमआइसी) के बीच पहला मैच खेला गया। पहले मिनट में ही बलूनी पब्लिक स्कूल के फारवर्ड अमन रावत ने विपक्षी डी में मिली गेंद को नेट से उलझा दिया। छठे मिनट में सौरव व आठवें मिनट में आकाश ने गोल दाग बढ़त को 3-0 कर दिया।

38वें मिनट में जीएमआइसी के जय श्रीवास्तव ने गोल दागकर स्कोर 3-1 कर दिया। 45वें मिनट में बलूनी पब्लिक स्कूल के सुचारु व 58वें मिनट में हिमांशु ने गोल दागकर टीम को 5-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी। दूसरा मैच स्पोर्टस कॉलेज व गौतम इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेला गया। 10वें मिनट में शिवम थापा व 14वें मिनट में सचिन ने गोल दागकर स्पोट्र्स कॉलेज को 2-0 की बढ़त दिला दी।

मध्यांतर के बाद भी स्पोर्टस कॉलेज का दबदबा रहा। 62वें मिनट में ऋषभ और 65वें व 67वें मिनट में राहुल ने गोल दाग स्पोर्टस कॉलेज को 5-0 से जीत दिला दी।

 

Related Articles

Back to top button