मनोरंजन

कटरीना कैफ संग शादी से पहले जानिए विक्की कौशल की ससुराल का पूरा लेखोजोखा, पहली बार साथ दिखेगा कैट का पूरा परिवार

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी अफवाहों से होते हुए अब सच होने जा रही है। कटरीना का पूरा परिवार मुंबई आ चुका है और अब शादी में शामिल होने के लिए सवाई माधोपुर पहुंच गये हैं। कटरीना कैफ के परिवार के बारे में लोगों को बहुत कम जानकारी है। आइए, आपको कटरीना के पूरे परिवार से तस्वीरों के जरिए मिलवाते हैं।

सोमवार शाम को कटरीना और विक्की के परिवार के सदस्य मुंबई से जयपुर होते हुए सवाई माधोपुर पहुंचे, जहां सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में दोनों की शादी का भव्य समारोह तीन दिन तक चलेगा। सात दिसम्बर से नौ दिसम्बर तक शादी की विभिन्न रस्में चलेंगी।

वैसे तो स्टार कपल ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, मगर दोनों परिवारों की तैयारियों और सवाई माधोपुर में पिछले हफ्ते हलचल बढ़ने से यह तय मान लिया गया कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी कर रहे हैं। सोमवार को मुंबई और जयपुर के एयरपोर्ट्स पर कटरीना और विक्की के परिवार के सदस्यों को देखा गया।

कटरीना कैफ को बॉलीवुड में काम करते हुए 18 साल हो गये, मगर इन सालों में उनका पूरा परिवार भारत में एक साथ नहीं देखा गया। अधिकांश मौकों पर कटरीना की मॉम सुजैन टरकोट और उनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ की नजर आती रही हैं। अब कटरीना की शादी में शामिल होने के लिए उनका पूरा परिवार भारत आया है।

कटरीना की छह बहनें और एक भाई है। तीन बहनें कटरीना से बड़ी और तीन छोटी हैं। बड़ी बहनों के नाम क्रमश: स्टेफेनी, क्रिस्टीन और नताशा हैं, जबकि छोटी बहनों के नाम मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं।

कटरीना के भाई उनसे बड़े हैं। उनका नाम सबाशियन लॉरेंट मिकेल है। कटरीना और इसाबेल को छोड़कर सारी बहनें मां का सरनेम टरकोट लगाती हैं।

कटरीना का जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था और वो ब्रिटिश नागरिक हैं। कटरीना ने 2003 में बूम फिल्म से बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसे जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशआ श्रॉफ ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में थे।

कटरीना की सबसे छोटी बहन इसाबेल कैफ भी मनोरंजन इंडस्ट्री में करियर बना रही हैं। इसाबेल ने सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। अब उनकी फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में इसाबेल के अपोजिट पुलकित सम्राट हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया। बताया जाता है कि दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत 2018 में करण जौहर के शो से हुई थी। हालांकि, 2019 में कटरीना ने यह कहकर बात को घुमा दिया था कि जब तक उनकी शादी नहीं होती, वो सिंगल हैं। विक्की से पहले कटरीना ने रणबीर कपूर को डेट किया था। हालांकि, सलमान खान को इंडस्ट्री में उनके सबसे बड़े सपोर्ट के रूप में देखा जाता है, जिनके साथ कैट ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button