अपराध

कर्नल की पत्नी से पर्स छीनकर रफूचक्कर हुए बदमाश

देहरादून : बाइक सवार बदमाश कैनाल रोड पर एक महिला से पर्स छीनकर फरार हो गए। समता एनक्लेव में कर्नल की पत्नी से हुई इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद राजपुर पुलिस ने इलाके में सघन चेकिंग कराई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

पुलिस के मुताबिक किरन सिंह पत्नी कर्नल ओआर सिंह निवासी समता एनक्लेव मंगलवार शाम को बाजार किसी काम से जा रही थीं। अपने घर से थोड़ा आगे वह कैनाल रोड पर पहुंची ही थीं कि बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और झपट्टा मार कर पर्स छीन लिया।

किरन सिंह ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश बाइक भगाते हुए फरार हो गए। किरन सिंह ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। जाखन चौकी इंचार्ज संदीप सिंह मौके पर पहुंचे और वायरलेस सेट पर सूचना प्रसारित कर चेकिंग शुरू कराई। मगर देर तक चली चेकिंग के बाद भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सके।

पुलिस को दिए तहरीर में किरन सिंह ने बताया कि पर्स में दो हजार रुपये नकद, एटीएम व डेबिट कार्ड था। चौकी इंचार्ज ने बताया सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की फुटेज मिली है। दोनों बदमाश एवेंजर बाइक में थे।

नर्स से मोबाइल लूटा

डीएल रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एक नर्स से उसका मोबाइल लूट लिया। पुलिस के मुताबिक रिस्पना पुल निवासी एक महिला डालनवाला क्षेत्र के एक अस्पताल में नर्स के पद पर कार्यरत है। वह पैदल ही अस्पताल से घर जाने के लिए निकली। इस दौरान बाइक से दो युवक आए, जिसमें एक ने हाथ पर झपट्टा मारा। इससे मोबाइल उसके हाथ से छूट कर गिर पड़ा।

युवती जब तक कुछ समझ पाती तब तक युवक मोबाइल उठाकर बाइक से फरार हो गए। इंस्पेक्टर डालनवाला यशपाल बिष्ट ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। बदमाशों की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं।

 

Related Articles

Back to top button