उत्तराखंड समाचार

कार में लगी आग और दरवाजा हुआ लॉक, ऐसे बची दो जान

विकासनगर,  कोतवाली अंतर्गत पांवटा रोड हरबर्टपुर में पेड़ से टकराने पर चंडीगढ़ से देहरादून जा रही कार में आग लग गई। कार लॉक होने के कारण दो व्यक्ति कार के अंदर ही फंस गए।

कोतवाली पुलिस ने तुरंत फायर ब्रिगेड से आग बुझवाई और कार में फंसे दो लोगों को बचाया। मामूली रूप से झुलसे दोनों लोगों का पुलिस ने लेहमन अस्पताल में उपचार कराया। जहां से चिकित्सकों ने बुधवार को दोनों को डिस्चार्ज कर दिया।

देर रात उमेश (52 वर्ष) पुत्र रणवीर सिंह निवासी मोहकमपुर थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून, भूपेंद्र सिंह (45 वर्ष)पुत्र अमर सिंह निवासी ग्राम केनसूर थाना देवप्रयाग जिला टिहरी गढ़वाल सेंट्रो कार से चंडीगढ़ से वाया पांवटा हिमाचल होते हुए देहरादून की ओर जा रहे थे।

जैसे ही देर रात कार पांवटा रोड हरबर्टपुर में एक वेडिंग प्वाइंट के समीप पहुंची, अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ व ईंटों के ढेर से जा टकराई। हादसे के दौरान वाहन में आग लग गई और कार लॉक होने पर दोनों अंदर ही फंस गए।

कार चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए सौ नंबर पर फोन किया। आनन-फानन एसएसआइ पीडी भट्ट, हरबर्टपुर चौकी इंचार्ज रामनरेश शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया। फायर टैंकर से तुरंत आग पर काबू पाकर कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालकर आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से लेहमन अस्पताल भिजवाया गया।

दोनों मामूली रूप से झुलसे थे। लेकिन, धुएं से दम घुटने के कारण वो बेहोश हो गए थे। सूचना पर दोनों के परिजन भी देर रात पहुंच गए थे। आग से झुलसे दोनों लोगों ने बताया कि वे चंडीगढ़ से देहरादून जा रहे थे। चिकित्सकों ने उपचार के बाद दोनों को डिस्चार्ज कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button