खेल

केवि आइटीबीपी, सेंट मैरी, सेंट एग्नीज व एसजीआरआर अंतिम चार में

देहरादून : जिला स्तरीय अंडर-14 बास्केटबाल प्रतियोगिता के बालक वर्ग में केवि आइटीबीपी, एसजीआरआर पब्लिक स्कूल, सेंट मैरी स्कूल व सेंट एग्नीज स्कूल ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

स्पोर्टस कांप्लेक्स परेड ग्राउंड में चल रहे टूर्नामेंट में दोनों वर्गों में क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। पहले मैच में केवि आइटीबीपी ने पीवाइडीएस को 41-29 से शिकस्त दी। आइटीबीपी के लिए कैलाश ने सर्वाधिक 20 अंक जुटाए। दूसरे मैच में एसजीआरआर पब्लिक स्कूल ने स्टेडियम ट्रेनीज को 33-24 से हराया। एसजीआरआर के लिए मृदुल ने 12 अंक बनाए।

तीसरे मैच में सेंट मैरी स्कूल ने केवि एफआरआइ को 26-12 से हराया। सेंट मैरी के लिए जसकरन ने 14 अंक जोड़े। चौथे मैच में सेंट एग्नीज ने दून कैंब्रिज स्कूल को 24-22 से हराया। सेंट एग्नीज के लिए सूरज ने सर्वाधिक 12 अंक जुटाए।

बालिका वर्ग के पहले मैच में ओक ग्रोव स्कूल ने नारीशिल्प मंदिर को 16-14 से हराया। दूसरे मैच में पीवाइडीएस ने एनएसएम को 20-16 से पराजित किया।

तीसरे मैच में सेंट एग्नीज ने केवि एफआरआइ को 18-10 से हराया। चौथे मैच में ओक ग्रोव स्कूल ने स्टेडियम ट्रेनीज को 20-16 से शिकस्त दी। आज प्रतियोगिता में सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

Related Articles

Back to top button