देश-विदेश

कोहली-अनुष्का के लिए ‘कचरा’ बना मुसीबत , अब अरहान की मां ने सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कार से कूड़ा फेंक रहे एक व्यक्ति को डांट रही हैं. अनुष्का के इस वीडियो को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शेयर किया था. विराट कोहली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का के इस कदम की तारीफ की थी. अनुष्का ने जिस व्यक्ति को सड़क पर फटकार लगाई थी, उसका नाम अरहान सिंह है. अरहान सिंह ने अनुष्का को उनकी फटकार पर जवाब दिया था. अब उनके जवाब के बाद उनकी मां मां गीतंजलि एलिजाबेथ ने कोहली और अनुष्का को खरी-खोटी सुनाई है.

https://instagram.com/p/BkGNa-jA_hS/?utm_source=ig_embed

अरहान सिंह की मां गीतंजलि एलिजाबेथ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सफाई अभियान के नाम पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का स्टंट हम नहीं कर सकते. विराट और अनुष्का, आप दोनों ने मेरे बेटे के बारे में वीडियो अपलोड करके निजता के बेसिक अधिकार का उल्लंघन किया है. हो सकता है आप दोनों को इस वीडियो के जरिए इस कैंपेन से कुछ पैसे मिले हों या फिर आपने पब्लिसिटी के लिए यह काम किया हो लेकिन एक मां होने के नाते मैं कहुंगी कि इस वीडियो में मेरे बेटे का चेहरा साफ -साफ दिखा के आप दोनों ने मेरे बेटे को शर्मिंदा किया है बल्कि उसकी जिंदगी के लिए खतरा भी पैदा कर दिया है वो भी एक ऐसी बात के लिए जिसका आपके पास कोई सबूत नहीं है. “

इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, “मुझे अब अपने बेटे की चिंता हो रही है. आपक हिम्मत कैसे हुई मेरे बेटे की जिंदग को इस तरह से बदनाम करने की. अगर अपको स्वच्छता की इतनी ही चिंता है तो अपनी लेन की सफाई पर ध्यान दो. अपने फॉलोअर्स को मूर्ख बनाने के लिए वीडियो पोस्ट मत करो. कर्मा से डरो.”

इससे पहले अरहान सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था. अरहान ने अपने पोस्ट में कोहली और अनुष्का को टैग करते हुए लिखा, “ये पोस्ट लिखकर मेरा इरादा किसी तरह का फायदा उठाना नहीं है. सड़क पर मुझ से हुई लापरवाही के कारण जो हुआ, वो डरावना था. मैंने गलती से सड़क पर एक छोटा सा प्लास्टिक टुकड़ा अपनी कार से नीचे फेंक दिया. तभी हमारी खूबसूरत अनुष्का शर्मा ने अपनी कार का शीशा नीचे करते हुए मुझ पर पागलों की तरह चिल्लाना शुरू कर दिया. हालांकि मैंने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली.”

इसके आगे अरहान ने लिखा, “अनुष्का शर्मा कोहली अगर आपका बात करने का लहजा थोड़ा सभ्य हो जाता तो आप छोटी स्टार नहीं हो जातीं. आदमी के अंदर साफ सफाई के साथ ही सभ्यता का होना भी जरूरी है. मेरी गाड़ी से गलती से बाहर फेंका गया कूड़ा उससे बहुत कम था, जो आपने अपने मुंह से निकाला.” Catch news

Related Articles

Back to top button