उत्तराखंड समाचार

क्रिकेटर सुरेश रैना ने लिया मर्सडीज़़ बेंज जीएलइ-350 डी कार का ट्रायल

देहरादून : भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना कार खरीदने के लिए देहरादून पहुंचे। सुभाष नगर स्थित मर्सडीज़ बेंज के शोरूम से उन्‍होंंने 85 लाख रुपये की कीमत की कार खरीदी। यह कार हरियाणा से मंगाई गई है। इसके बाद उन्होंने कार का ट्रायल भी लिया।

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना राजधानी देहरादून के सुभाष नगर स्थित मर्सडीज़ बेंज के शोरूम पहुंचे और अपनी पसंदीदा कार खरीदी। यहां रैना के लिए चमचमाती जीएलइ-350 डी कार पहले से ही तैयार रखी गर्इ थी। इस कार की कीमत लगभग 85 लाख रुपए है और कार हरियाणा से मंगाई गई है। शोरूम कर्मियों के मुताबिक रैना ने फोन पर ही लगातार संपर्क में थे।

उनका कहना है कि रैना को शोरूम के कर्मियों का व्यवहार बेहद पसंद आया है। जिसके चलते रैना ने यहीं से गाड़ी लेने की इच्छा जाहिर की। कार की कीमत का 85 प्रतिशत लोन करवाया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल हरियाणा का टेम्पररी नंबर लगाकर गाड़ी की डिलीवरी की गर्इ।

वहीं रैना के दून पहुंचने की खबर से उनके प्रशंसकों और खेल प्रेमियों में उत्साह का माहौल है। आपको बता दें कि रैना इससे पहले उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट खेलने और रायपुर में बने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन पर उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की टीम के साथ दून आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button