मनोरंजन

गंगा सफाई के लिए फिल्म अभिनेता खण्डेलवाल ने चलाया रिक्शा

फिल्म और टीवी कलाकार राजीव खण्डेलवाल ने बीइंग भागीरथ टीम के सदस्यों के साथ गंगा की अविरलता और निर्मलता को लेकर धर्मनगरी की सड़कों पर रिक्शा चलाया। वे गंगा की सफाई अभियान में शामिल हुए और हरकी पैड़ी की आरती में भाग लिया। उन्होंने मंशा देवी व चंड़ी देवी मंदिर के दर्शन भी किये।

अभिनेता राजीव खण्डेलवाल बीइंग भागीरथ के संयोजक शिखर पालीवाल के साथ गंगा सफाई अभियान में शामिल हुए। बीइंग भागीरथ के तहत बनाई गई स्वच्छता दीवार की अभिनेता ने खुले दिल से तारीफ की। मीडिया से अभिनेता राजीव खण्डेलवाल ने कहा कि गंगा हमारी आस्था की पहचान है। गंगा को स्वच्छ निर्मल बनाने में सभी की सहभागिता होनी चाहिए। बीइंग भागीरथ टीम के प्रयास सराहनीय हैं।

उन्होंने आश्वासन दिया कि टीवी के माध्यम से गंगा सफाई अभियान को व्यापक स्तर पर प्रचारित किया जाएगा। आध्यात्मिक नगरी में मंदिरों के अलौकिक दृश्यों को देख वे बेहद प्रसन्न हुए। शिखर ने बताया कि उन्होंने ट्वीट् कर गंगा को स्वच्छ व निर्मल बनाए रखने की लोगों से अपील की थी। इस अवसर पर जितेंद्र चैहान, वेणु त्यागी, अभिनव, अभिषेक, कर्ण पण्डित, शिवम अरोड़ा, हन्नी सैनी, सागर पुरोहित,तन्मय शर्मा, माणिक, देव आदि कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

वृद्ध से नहीं चलवाया रिक्शा
अभिनेता राजीव खण्डेलवाल भ्रमण के दौरान एक बुजुर्ग चालक के रिक्शे पर बैठ गए। उन्हें महसूस हुआ तो वे उतर गये और खुद ही रिक्शा चलाने लगे। वे हरिद्वार की सड़कों पर रिक्शा चलाकर गंगा की सफाई में सभी को जुटने का संदेश भी दिया।

Related Articles

Back to top button