खेल

गढ़वाल पोस्ट और सिद्धार्थ रेसकोर्स ने जीते क्रिकेट मैच

देहरादून : देहरादून प्रीमियर लीग (डीपीएल) में गढ़वाल पोस्ट ने अल्मोड़ा अवेंजर्स और सिद्धार्थ रेसकोर्स ने ड्रैगन ऑफ चंपावत को करारी शिकस्त दी।

तनुष क्रिकेट ऐकेडमी के मैदान पर गढ़वाल पोस्ट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सलामी बल्लेबाज मोहित कुमार ने 52 रनों की अद्र्धशतकीय पारी और सूर्या के 47 रन के बदौलत टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर अल्मोड़ा अवेंजर्स के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा।

अल्मोड़ा की ओर से विक्की और रोहित ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अल्मोड़ा को  पहला झटका चार रन के स्कोर पर लगा। सलामी जोड़ी के प्रियांशु बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गए। इसके बाद भी कोई खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सका और पूरी टीम 15.1 ओवर में 96 रनों पर ढेर हो गई। हरदीप ने 15, विक्की ने 28, राहुल ने 17 रन बनाए। गढ़वाल पोस्ट के अखिल ने तीन विकेट झटके।

दूसरे मैच में सिद्धार्थ रेसकोर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। सलामी जोड़ी के सयंम ने 85 और अतुल ने 57 रनों की पारी खेली। ड्रैगन ऑफ चंपावत के सार्थक ने तीन और कासिम ने एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ड्रैगन ऑफ चंपावत की टीम 20 ओवर में पांच विकेट खोकर सिर्फ 116 रन ही बना सकी। सिद्धार्थ रेसकोर्स के गेंदबाज सार्थक ने चार विकेट लिए।

Related Articles

Back to top button