Uncategorized

गुरुग्राम : रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से चार की मौत

नई दिल्ली: एक और चौंकाने वाली घटना में, मंगलवार शाम को एक ट्रेन की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चारों ट्रैक पर एक तस्वीर ले रहे थे जब उन्हें ट्रेन ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना की जांच कर रही सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अनुसार, चारों की मौके पर ही मौत हो गई, द इंडियन एक्सप्रेस ने बताया।

पुलिस के अनुसार, घटना शाम करीब 5 बजे हुई जब जन शताब्दी एक्सप्रेस (12066) गुरुग्राम के बसई धनकोट से पार कर रही थी। ट्रेन दिल्ली के सराय रोहिल्ला से अजमेर जा रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “आस-पास के इलाकों के लोगों के अनुसार, चार लड़के स्कूटर पर आए थे और रेलवे क्रॉसिंग के पास पार्क करने के बाद, वे अपने फोन पर एक सेल्फी ले रहे थे जब वे ट्रेन की चपेट में आ गए।”
पुलिस ने कहा कि वे पीड़ितों के परिजनों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। शवों को सिविल अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया गया है। इसी बीच एक अन्य लापरवाही में रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेने के दौरान दो लोगों की जान चली गई। तस्वीरें लेते समय दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए।
घटना के दौरान उनके साथ मौजूद दूसरा दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया है और वर्तमान में मिदनापुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है। मृतकों की पहचान मुस्ताक अली खान और अबीर गयान के रूप में हुई है, दोनों की उम्र 35 वर्ष है। घायल व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय जुनमत गायन के रूप में हुई है।

Related Articles

Back to top button