मनोरंजन

‘चीट इंडिया’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई: सीरियल किसर नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी इनदिनों अपनी आगामी फिल्म चीट इंडिया को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म के अब तक तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। लेकिन इस लेटेस्ट पोस्टर में इमरान हाशमी चेहरे पर एक खतरनाक मुस्कान लिए 1000 के नोटों की गड्डी से पूरे इंस्टिट्यूट को अपने हाथ में लिए हुए दिखे। इसके साथ ही पोस्टर में भगवान के साथ ही आम लोग भी नजर आ रहे है। मिली खबर के मुताबिक इमरान हाशमी फिल्म में एक भ्रष्ट टीचर के किरदार में है। जोकि मेडिकल, इंजीनियरिंग के दाखिले को लेकर कॉलेजेस और इंस्टीट्यूशन में अमीर छात्रों से पैसे वसूल करते हुए पैसे कमाते हुए नजर आएंगे।

दर्शकों को ये भी बताना जरूरी है की इमरान हाशमी भले ही भ्रष्ट काम करते हो लेकिन इसके पीछे भी नेक काम भी छिपा हुआ है। इमरान हाशमी अमीर बच्चों से पैसे वसूल कर गरीब बच्चों की फीस भरते हुए मदद करते है। इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी नेगेटिव के साथ-साथ पॉजिटिव किरदार भी निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें, पिछले काफी समय से इमरान हाशमी बड़े पर्दे से दूर दिखे लेकिन अब गंभीर मुद्दे के साथ फिल्म चीट इंडिया से वो फिर से एक बाद धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

साल 2018 खत्म होने को है। इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फ़िल्में यानी शाहरुख़ खान की जीरो और रणवीर सिंह को रिलीज होने वाली है। इसके बाद नए साल में इमरान हाशमी फिल्म चीट इंडिया के जरिए वापसी करेंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है। अपनी इस आगामी रिलीज फिल्म के लिए इमरान हाशमी काफी उत्साहित है। अभी तक फिल्म चीट इंडियाकी टीम ने फिल्म प्रमोशन की शुरुआत नहीं की है लेकिन नए साल के शुरू होने के साथ फिल्म का प्रमोशन भी शुरू होगा।

Related Articles

Back to top button