उत्तर प्रदेश

झांसी में दो व्यापारियों का अपहरण, शहर में सनसनी

झांसी  सर्राफा समेत कई बड़े कारोबार करने वाले एक व्यवसायी का बीती रात साथी समेत आंतिया तालाब के समीप स्थित एक गली से अपहरण हो गया। बदमाश मारपीट करने के बाद उन्हें चार-पहिया वाहन में डालकर ले गये। डीआइजी, एसएसपी, एसपी (सिटि) ने घटना स्थल का मौका-मुआयना करने के बाद अपहृत की तलाश में पुलिस की आधा दर्जन से अधिक टीमें गठित कर दी हैं।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला डरु भौंडेला निवासी रवि कुमार अग्रवाल पुत्र राधेश्याम अग्रवाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके छोटे भाई राजेंद्र कुमार अग्रवाल उर्फ राजू कमरया 12 जुलाई की रात 11:30 बजे मिशन कंपाउंड स्थित बंगले पर बैडमिंटन खेलकर स्कूटि (यूपी 93 एएल 4828) से वापस अपने घर जा रहे थे।

स्कूटि के पीछे पड़ोसी राहुल अग्रवाल उर्फ छोले बैठे थे। सुबह तक वे घर नहीं पहुंचे और उनका मोबाइल फोन भी बन्द आ रहा था। इसके बाद उनकी तलाश शुरू की, तलाश करते हुये वे लोग आंतिया तालाब के सामने गली में आये तो उनकी स्कूटि लोहे की दुकान के सामने खड़ी मिली। समीप ही भाई की सफेद चप्पल भी पड़ी थी।

गाड़ी व चप्पल को देखकर उनके मन में कई तरह की आशंकाए आने लगीं। पूछताछ के दौरान एक दुकान के चौकीदार डालचन्द्र ने बताया कि रात 11:30 से 12 बजे के बीच में इस स्कूटि पर दो व्यक्ति यहां से निकल रहे थे। लोहे की दुकान के आगे कुछ व्यक्तियों ने उन्हें जबरदस्ती रोका और चार-पहिये की बड़ी गाड़ी में डालकर ले गये।
पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसके भाई का साथी सहित अपहरण कर लिया गया है।

पुलिस ने धारा 364 के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जेके शुक्ला के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक (नगर) देवेश कुमार पाण्डेय ने उनकी तलाश में पुलिस की आधा दर्जन टीमें गठित कर दी हैं। इसके साथ ही पुलिस अधिकारी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व राजस्थान की पुलिस से संपर्क बनाये हुये है

Related Articles

Back to top button