मनोरंजन

ट्रेडिशनल अवतार में मौनी रॉय ने ढाया कहर

टीवी की नागिन मौनी रॉय अपनी दिलकश और सेक्सीअदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आ रही है। टीवी की इस खूबसूरत नागिन ने बॉलीवुड में भी कदम रख लिया है और इनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। मौनी रॉय इंडियन से लेकर वेस्टर्स ड्रेसेस में कमाल की नजर आती है। मौनी रॉय ने फैन्स के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

रेड करल के खूबसूरत गाउन में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही है। रेड गाउन पर गोल्डन वर्क के काम ने गाउन को तो खूबसूरत बनाया ही, इसके साथ मौनी रॉय की अदाओं ने उन्हें और भी स्टनिंग लग रही है। गोल्डन पोटली बैग और जूलरी, सिंपल मेकअप और आंखों पर रेड ग्लासेस के साथ मौनी रॉय ने अपने इस लुक को पूरा किया। मौनी की ये तस्वीरे अपनी दोस्त की शादी के है।

यह कहना गतल नहीं होगा की मौनी खूबसूरत स्माइल और अपने फैशन सेंस से बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही है। छोटे पर्दे पर नागिन शो से पॉपुलर हुई मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक जाना माना नाम है। छोट पर्दे की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है।

अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। मौनी रॉय इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आईं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्रम पर उनकी सेक्सी फोटो सोशळ मीडिया पर आग लगाती रहती हैं।

मौनी जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। मौनी रॉय उन अभिनेत्र‍ियों में से हैं जिनको लेकर इंस्टाग्राम पर खासा दीवानगी देखने को मिलती है।

Related Articles

Back to top button