उत्तराखंड समाचारमनोरंजन

नेक्‍सब्रांड्स इंक ने टॉप अचीवर्स को सम्‍मानित करने के लिये एलिटिस्‍ट ब्रांड विजन समिट का आयोजन किया

देहरादून: मशहूर ब्रांड स्‍ट्रैटेजी कंसल्‍टेंसी नेक्‍सब्रांड्स इंक ने ब्रांड विजन समिट के चौथे संस्‍करण का आयोजन किया। यह आयोजन स्‍वंकी आइटीसी ग्रैंड मराठा होटल में किया गया। इस वार्षिक सम्‍मेलन में उन लोगों को सम्‍मानित किया जाता है, जो विभिन्‍न क्षेत्रों में भारत की प्रगति में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

इस पुरस्‍कार समारोह में, 50 जानी-मानी हस्तियों और ब्रांड्स को द एक्‍सट्राऑर्डिनेयर” की ट्रॉफी देकर सम्‍मानित किया गया। इन लोगों ने निरंतर सभी सीमाओं को तोड़ा है और ग्राहकों को अपने विचारों के केन्‍द्र में रखा है।

इस कार्यक्रम के पहले तीसरे संस्‍करण के एक्‍सक्‍लूजिव कवर द एक्‍स्‍ट्राऑडिनेयर काफी टेबल बुक को लॉन्‍च किया गया। इस किताब में विजेताओं के सफर, चुनौतियों, केस स्‍टडीज, उपलब्धियों और फिलॉसोफी के बारे में बताया गया है। इस किताब को आध्‍यात्मिक लीडर गौर गोपाल दास, श्री सुनील अग्रवाल चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर, कामधेनु ग्रुप, श्री शरद माहेश्‍वरी, चेयरमैन, एसएम ग्रुप और नेक्‍सब्रांड्स,सुश्री चंद्रिका माहेश्‍वरी, ज्‍वाइंट मैनेजिंग डायरेक्‍टर, नेक्‍सब्रांड्स और संस्‍थापक, ब्रांड विजन द्वारा लॉन्‍च किया गया।

इस पुरस्‍कार समारोह में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, आयुष्‍मान खुराना, कार्तिक आर्यन, रिचा चड्ढा, कपिल शर्मा, सन्‍नी लियोनी, सोनू निगम, मनीष पॉल और हुमा कुरैशी जैसे बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुये।

सुश्री चंद्रिका माहेश्‍वरी, संस्‍थापक ने कहा, हम ब्रांड विजन समिट को एक ऐसे प्‍लेटफॉर्म के रूप में देखते हैं, जहां पर भारत के सर्वश्रेष्‍ठ विचारकों (थॉट लीडर्स) को उनके संबंधित क्षेत्रों में उनकी उपलब्धियों के लिये सम्‍मानित किया जाता है। यह एक ऐसा अवसर है, जहां पर ये प्रतिष्ठित लोग भारत के लिये अपनी योजनाओं एवं उद्देश्‍यों को शेयर कर सकते हैं। मुझे बहुत खुशी है कि हम अपने देश के कुछ सर्वश्रेष्‍ठ लोगों को सम्‍मानित करने में सक्षम हुये हैं।

श्री सौरव दासगुप्‍ता, सह-संस्‍थापक ने कहा, इस इवेंट की कामयाबी को देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है। हम पुरस्‍कार विजेताओं की जिंदगियों से प्रेरित हैं और चाहते हैं कि इस देश के लोग भी उनके योगदान को जानें।

 श्री सुनील अग्रवाल- चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर- कामधेनू ग्रुप को ब्रांड विजन के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। उन्‍होंने कहा, भारत के सर्वश्रेष्‍ठ लीडर्स और हस्तियों को एक ही जगह पर देखना प्रेरणादायक है। ब्रांड विजन समिट ने पहले भी कई नायकों को सम्‍मानित किया है, इसलिये आयोजकों के विजन को पूरा करने में योगदान देकर हमें बेहद खुशी हो रही है, जिन्‍होंने ऐसे किसी प्रतिष्ठित कार्यक्रम का निर्माण करनेके लिये काम किया है। कामधेनू ग्रुप का निर्माण अद्भुत लोगों ने किया है, जिन्‍होंने समूह को इसके चरम तक पहुंचाने के लिये काफी मेहनत की है और इसलिये हम समझते हैं कि किसी भी ब्रांड या हस्‍ती को ऐसे मंच पर सम्मान पाने के लिये कितना काम करना पड़ता है। 

सुमित चौहान, वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर- जेबीएल बाय हरमन, हरमन इंटरनेशनल और जेबीएल म्‍यूजिक एंड साउंड इंडस्‍ट्री में एक ब्रांड के रूप में अग्रणी हैं। आधुनिक संगीत उद्योग और जेबीएल का इतिहास कई दशकों से लगभग संयोग की तरह है। हम हमेशा ही जेबीएल जैसे ब्रांड्स के माध्‍यम से अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ साउंड अनुभव देने का प्रयास करते रहे हैं। ब्रांड विजन समिट के साथ जुड़कर हमें बेहद खुशी हो रही है और हम नेक्‍सब्रांड्स के शुक्रगुजार हैं कि उन्‍होंने सर्वश्रेष्‍ठ पेशकश करने के हमारे प्रयासों को सम्‍मानित किया। हम बिना किसी समझौते के नवाचार की पेशकश करने का प्रयास करते रहते हैं, ताकि हरमन के शौकीनों को स्‍टुडियो-क्‍वालिटी का साउंड दिया जा सके। 

इस पुरस्‍कार समारोह में एक पैनल चर्चा भी की गई। इसमें चेतन शाह, वाइस चेयरमैन, मैराथन रियल्‍टी; सुनील अग्रवाल, चेयरमैन एवं एमडी, कामधेनू ग्रुप; रजनीश भाटिया, वाइस चेयरमैन, ट्राइडेंट ग्रुप;अंजना घोष, डायरेक्‍टर, बिसलेरी; सुमित चौहान, कंट्री हेड और वाइस प्रेसिडेंट इंडिया, हरमन कारडोन जैसे इंडस्‍ट्री लीडर्स ने विभिन्‍न विषयों जैसेकि ”ईज ऑफ डुइंग बिजनेस : द इम्‍पैक्‍ट ऑफ जम्‍प”,”सस्‍टैनिबिलिटी- ए की टु सर्वाइवल” और ”अनलीशिंग लीडरशिप एंड इनोवेशन” पर चर्चा की।

पुरस्‍कार विजेताओं की सूची

गोदरेज अप्‍लायंसेज, जेबीएल बाय हरमन, बिसलेरी, फोनपेमूनबो बाद हिंदवेयर टाटा प्रवेश ,ट्राइडेंट लिमिटेड मैराथन ग्रुप फेनेस्‍टा बिल्डिंग सिस्‍टम्‍स (डीसीएम श्रीराम लिमिटेड की एक इकाई)एम्‍बैसी ग्रुप के2स्‍टील लिमिटेड गोडैडी स्‍टैहैप्‍पी फॉर्मेसी कॉन्‍सेप्‍ट मेडिकललखनऊ पब्लिक स्‍कूल्‍स एंड कॉलेजेज मंगतराय ज्‍वेलर्स संगीता मोबाइल्‍स एएसआइएस ग्रुप ऑफ स्‍कूल्‍स आइसीएफएआइ ग्रुप ,एमबीडी ग्रुप मैक्रोमैन एम सीरीज सॉफ्टलाइन सुचिरइंडिया ग्रुपरॉयल अफेयर-डायमंड ज्‍वेल्‍स बाय इशिता ए जैन हरि दर्शन एलियर इंडिया ग्‍लोबल रिस्‍क मैनेजमेंट इंस्‍टीट्यूट शेज मुरली कृष्‍णा फॉर्मा प्राइवेट लिमिटेड ,  मेडक्‍यूब इंक्रेडिबल इंडिया प्रोजेक्‍ट्स लिमिटेड नुट्रिमू-क्रेडेंस वोल फूड्स पीरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस स्‍कूल ऑफ लाइवलीहूड एंड रूरल डेवलपमेंट कैजो फैशन ,  पूर्विका मोबाइल्‍स नीमन्‍स कालिम ग्रुप ऑफ कंपनीज स्‍टोनेक्‍स इंडिया

Related Articles

Back to top button