अपराधउत्तराखंड समाचार

पटेलनगर पुलिस का चेकिंग अभियान, तीन गिरफ्तार

राजधानी देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने और नकबजनी, चोरी समेत तमाम घटनाओं का खुलासा करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस ने अभी तक विभिन्न मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने इस अभियान के तहत सबसे पहले थाना हाजा में अलग-अलग टीमें गठित की और चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया, जिसके पास से चोरी की गर्इ आठ स्कूटी बरामद हुर्इ। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में हुर्इ और  नकबजनी और चोरियों की घटना का खुलासा करने के लिए थाना स्तर पर चार टीमें गठित की। इसमें दो टीमों को सादे कपडों में नियुक्त किया गया।

इस अभियान के तहत पुलिस ने वाहनों की चेकिंग की। जिसपर पुलिस की नज़र शक्ति विहार तिराहे की तरफ से आ रहे दो संदिग्धों पर पड़ी। पुलिस को देखते ही यह दोनों युवक भागने लगे। कुछ दूरी तक इनका पीछा कर पुलिस टीम ने इन्हें पकड़ने में सफलता हासिल की। पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम इश्तिगार और अनीस बताया। इन दोनों युवकों के कब्जे से नगदी, जेवरात, चांदी के सिक्के और चांदी की मूर्तियां बरामद हुई हैं। बरामद सामान के बारे में जब उनसे सख्ती से पूछताछ की गर्इ तो उन्होंने बताया कि उन्होंने पहले टर्नर रोड, एमडीडीए कॉलोनी पटेलनगर और सेवलाकंला के बंद घरों से चोरी की थी।

फिलहाल, पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button