उत्तराखंड समाचार

प्रेम नगर के स्विमिंग पूल में डूबकर युवक की मौत

देहरादून: स्विमिंग पूल में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक अपने दोस्तों के साथ पूल में नहाने गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

दून-चकराता हाईवे किनारे यात्रियों के लिए कई रिफ्रेशमेंट प्वाइंट बनाए हुए हैं। इनमें कुछ में स्विमिंग पूल की व्यवस्था भी हैं। रविवार को हरबंशवाला निवासी दीपक नेगी भी हिमालयन स्विमिंग पूल लक्ष्मीपुर में दोस्तों के साथ नहाने गया था। इसी दौरान पानी के गहरे हिस्से में जाकर दीपक डूब गया। उसे बचाने के लिए उसके दोस्त चिल्लाए और लाइफ गार्डों को बुलाया। उन्होंने पूल में कूदकर दीपक की तलाश की। काफी देर मशक्कत के बाद उसे ढूंढ़कर बाहर निकाला गया तो वह अचेत मिला।

मौके से तत्काल उसे उपचार के लिए प्रेमनगर स्थित सरकारी अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर युवक को दून अस्पताल रेफर कर दिया।

एसओ प्रेमनगर मुकेश त्यागी ने बताया कि दून अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। दीपक पेशे से इलेक्ट्रीशियन था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में वहां मौजूद लोगों और पूल प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता लगेगी। उन्होंने कहा कि चमोली में रह रहे मृतक के पिता को भी दून बुला लिया गया है।

Related Articles

Back to top button