देश-विदेश

 फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण हटाने पहुंचा MCD का बुलडोजर

नई दिल्ली: दिल्ली में बुलडोजर का एक्शन लगातार जारी है. सोमवार को शाहीनबाग में अतिक्रमण हटाने को लेकर चलाए गए अभियान के बाद आज बुलडोजर मंगोलपुरी (Mangolpuri) पहुंचा है. बताया जा रहा है कि मंगोलपुरी के अलावा न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में भी अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा.

SDMC सेंट्रल जोन के स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमैन राजपाल ने बताया कि एमसीडी का बुलडोजर आज भी चलेगा. न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया जाएगा. उधर, मंगोलपुरी में भी अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर पहुंच गया है.
इससे पहले एमसीडी का बुलडोजर सोमवार को शाहीनबाग में पहुंचा था. इसे लेकर काफी बवाल भी हुआ. उधर, दिल्ली पुलिस ने आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों पर मामला दर्ज किया है. अमानतुल्लाह और उनके समर्थकों पर शाहीनबाग में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में बाधा डालने का आरोप है.
साउथ दिल्ली नगर निगम (SDMC) ने अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों पर शाहीनबाग में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में बाधा डालने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. इसी शिकायत के आधार पर अमानतुल्लाह खान पर मामला दर्ज किया गया है.
शिकायत में SDMC में कहा है कि शाहीनबाग में मुख्य सड़क पर सोमवार को अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाना था. इसके लिए उनका स्टाफ और पुलिसकर्मी वहां तैनात थे. अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों ने यहां SDMC को अतिक्रमण हटाने नहीं दिया.

Related Articles

Back to top button