मनोरंजन

बुर्के में चेहरा छिपाकर फिल्म ‘केदारनाथ’ देखने पहुंची ये एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हो गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिसपर भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सारा अपनी डेब्यू फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। साथ ही वह उनकी फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। इसके लिए उन्होंने एक अनोखा तरीका अपनाया है।

सारा अपनी फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने पहुंची। सारा अपनी पहचान छिपाने के लिए बुर्का पहनकर फिल्म देखने गईं। वहां उन्होंने बुर्के में दोस्तों के साथ तस्वीरें भी क्लिक की।

एक तस्वीर में सारा ने अपने चेहरे को बुर्के से ढंका हुआ है। वहीं एक अन्य तस्वीर में उन्होंने चेहरे से बुर्का हटा लिया। तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें कनिका ढिल्लन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म ‘सिम्बा’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली फिल्म ‘बागी 3’ में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button