उत्तराखंड समाचार

भाजपा नेत्री चला रही थी सेक्स रैकेट, पार्टी ने किया निष्कासित

रुड़की, : प्रेमनगर में भाजपा नेत्री सेक्स रैकेट का संचालन करा रही थी। पुलिस ने भाजपा नेत्री समेत सभी पांचों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, इस दौरान मौके से मिली युवती ने इन लोगों पर नौकरी दिलाने के नाम पर होटल में ले जाकर दुष्कर्म कराने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने बताया कि फरार सेक्स रैकेट संचालिका की तलाश की जा रही है।

कोतवाली में पत्रकार वार्ता में सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली की प्रेमनगर स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस पर प्रभारी इंस्पेक्टर साधना त्यागी ने पुलिस टीम के साथ मकान पर छापा मारते हुए बॉबी निवासी तांशीपुर कोतवाली मंगलौर तथा यशपाल निवासी थिथकी मंगलौर तथा देह व्यापार में संलिप्त दो महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया।

इसमें से एक महिला सहारनपुर तथा दूसरी रुड़की की रहने वाली थी। पुलिस टीम ने सहारनपुर की एक लड़की को भी इनके कब्जे से मुक्त कराया। सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि इस युवती को नौकरी का झांसा देकर यहां पर लाया गया था।

युवती ने पूछताछ में बताया कि उसे भाजपा नेत्री ने डरा धमककार देह व्यापार के लिये यहां भेजा था। युवती ने बताया कि एक होटल में भी उससे दुष्कर्म किया गया। सीओ ने बताया कि इस मामले में भाजपा नेत्री समेत सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सेक्स रैकेट का संचालन करने वाली नेत्री फरार है। सीओ ने बताया कि इनके कब्जे से मुक्त कराई गई युवती का मेडिकल कराया गया है। शीघ्र ही उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराये जायेंगे।

होटल में भी पहुंची टीम

पुलिस की टीम गणेशपुर क्षेत्र स्थित एक होटल में भी पहुंची। युवती ने जिस होटल में दुष्कर्म होने की बात कही थी पुलिस की टीम ने वहां पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की। हालांकि पुलिस अभी इस होटल में दुष्कर्म के मामले में खुलकर नहीं बोल रही है। पुलिस इसे जांच का हिस्सा बता रही है।

एक महिला का नाम सामने आया

सेक्स रैकेट के मामले में शहर की एक और महिला का नाम सामने आया है। नेत्री के साथ रहने वाली इस महिला को भी पुलिस ने चिह्नित किया है। यह महिला सुनहरा रोड निवासी बताई गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के बयान के आधार पर इस महिला का नाम भी मुकदमे में  शामिल किया जाना है।

भाजपा ने छह साल के लिए किया निष्कासित

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. कल्पना सैनी ने बताया कि हेमा रावल को पार्टी से छह साल के लिये निष्कासित कर दिया गया है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि उसकी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी निरस्त की गई है। इसका पार्टी से अब कोई लेना देना नहीं है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार नेत्री भाजपा के कई नेताओं से अभद्रता कर चुकी है। नेत्री का नाम सेक्स रैकेट में सामने आने के बाद पार्टी के लोगों में भी हड़कंप मचा है। कुछ दिनों पहले भाजपा के ही एक नेता से फैसले के नाम पर धमकी देने के आरोप में गंगनहर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। वहीं नेत्री ने भी भाजपा नेता पर सिविललाइंस कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

  • संपादक कविन्द्र पयाल

Related Articles

Back to top button