उत्तराखंड समाचार

महिला एडीजे ने पुलिसकर्मी को जड़े थप्पड़, पूछा- क्यों बना रहे हो वीडियो

देहरादून : पद की हनक जब सिर चढ़कर बोलती है तो कानून के रखवाले ही कानून की धज्जियां उड़ाते हैं। राजधानी देहरादून के प्रेमनगर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां यूपी में बड़े ओहदे की हनक एक महिला के सिर पर इस कदर सवार हो गर्इ कि उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव की महिला अपर जिला जज जया पाठक ने देहरादून के  प्रेमनगर थाने पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। उनपर गुस्सा इसकदर सवार था कि उन्होंने पुलिस कर्मियों से मारपीट तक कर डाली। उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। हालांकि पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि कर रहे हैं कि महिला एडीजे है या नहीं।

पुलिस के मुताबिक अपर जज जया पाठक का बेटा रोहन पाठक पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। आज उनके बेटे का कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने में ले आई। इस बीच महिला जज भी शाम को थाने पहुंच गई और जमकर बवाल किया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा कि रोहन से पुलिस कुछ दिन पूर्व रूड़की में हुई एक युवक की हत्या को लेकर भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल, महिला जज थाने में ही डटी हुई हैं।

Related Articles

Back to top button