अपराध

मुरादाबाद-दिल्ली हाईवे के पुराने टोल प्लाजा पर ट्रक चालक से लूट

मुरादाबाद : कटघर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पुराने टोल प्लाजा पर ट्रक की स्टपनी बदल रहे चालक को बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे लगाकर नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से हमला करके घायल कर दिया। राहगीरों ने मदद करके घायल को जिला अस्पताल भेजा। पीड़ित ने बताया कि वह गाजियाबाद से सामान लेकर मुरादाबाद आया था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

हाथरस जनपद के सिकंदराराहू निवासी शाहरुख ट्रक चालक है। सोमवार को वह गाजियाबाद से सामान लेकर मुरादाबाद आ रहा था। तभी दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे में पुराने टोल प्लाजा के पास उसके ट्रक का टायर पंक्चर हो गया। पीड़ित ने बताया कि रात करीब दो बजे वह ट्रक रोककर स्टपनी बदल रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक उसके पास आकर रुके। अचानक युवकों ने तमंचा निकालकर उसके सिर पर लगा दिया। इसके बाद जेब में रखी एक हजार रुपए की नकदी, मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया।

गंभीर हालत में उसे दूसरे ट्रक चालक ने मूंढापांडे के एक ढाबे पर पहुंचाया। सूचना पाकर मूंढापांडे थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसने घायल ट्रक चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मूंढापांडे थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि घायल ट्रक चालक को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया था। वहीं घटना स्थल कटघर थाना क्षेत्र है। जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है। कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली हैं। लेकिन अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button