उत्तर प्रदेश

मेरठ में फिल्मों में एक्टिंग के नाम पर करोड़ों का फ्राड

मेरठ । मुबंई में फिल्म और सीरियल में अभिनय कराने के नाम पर युवाओं से करोड़ों का फ्रॉड करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। देवपुरी में जींद पुलिस की टीम ने रेलवे रोड पुलिस के साथ मिलकर छापामारी की। पकड़ा गया आरोपी जींद में भी सैकड़ों युवाओं से ठगी कर चुका है, जो गढ़ रोड पर ऑफिस खोलकर युवाओं को अपने जाल में फंसा रहा था।

बागपत के टटीरी देहात के भरभानिया निवासी गोविंद कुमार रेलवे रोड थाने के देवपुरी में रहता है। गोविंद ने एक फिल्म अभिनेता का मकान किराए पर ले रखा है। साथ ही गढ़ रोड पर मुबंई कास्टिंग एजेंसी खोल रखी है, बोर्ड पर ही लिखा हुआ है कि फिल्म और सीरियल में अभिनय करने के लिए संपर्क करें। गोविंद के संपर्क में आसपास एरिया के सैंकड़ों युवा हैं।

इससे पहले गोविंद ने हरियाणा के जींद में भी एजेंसी खोलकर युवकों से बड़ी ठगी की। जींद में गोविंद के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज है। मंगलवार को जींद पुलिस की टीम मेरठ पहुंची और रेलवे रोड पुलिस को साथ लेकर देवपुरी में छापा मारा। पुलिस की टीम ने गोविंद को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस टीम उसे अपने साथ हरियाणा ले गई।

फिल्म में 50 तो सीरियल में दस हजार: गोविंद ने कई अभिनेताओं के साथ फोटो भी खिंचा रखे हैं। एक अभिनेता का मकान किराए पर लेकर युवाओं में रौब गालिब करता है। युवाओं को फिल्म में एंट्री दिलाने के नाम पर 50 हजार तो सीरियल में दस हजार रुपये वसूलता था। पुलिस के मुताबिक, गोविंद ने मेरठ से भी सैंकड़ों युवकों को अपने जाल में फंसाकर करोड़ों की ठगी की है।

 

Related Articles

Back to top button