मनोरंजन

मोनिका बेदी हिंदी फिल्मों में करेंगी वापसी, बेहतर किरदार का इंतजार

देहरादून: 16 साल की उम्र में फिल्मी कॅरियर का आगाज करने वाली मोनिका बेदी बॉलीवुड के रूपहले पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं। इसके लिए उन्हें एक बेहतर किरदार का इंतजार है। उनका कहना है अगर कोई अच्छा रोल मिला तो जल्द ही वह बड़े पर्दे पर फिर दिखाई देंगीं। मोनिका फिलहाल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

देहरादून फैशन वीक में शिरकत करने आई चर्चित फिल्म अभिनेत्री मोनिका बेदी ने अपने कॅरियर को लेकर बेहद सादगी से अपनी बात रखी। ज्यादा फिल्में करने के बजाय चुनिंदा फिल्मों में अभिनय को तरजीह देने वाली बेदी ने कहा कि अपने शुरुआती कॅरियर में उन्होंने कुल 28 फिल्मों में अभिनय किया।

इसमें सलमान खान के साथ आई जानम समझा करो फिल्म बेहद चर्चा में रही थी। आजकल की अभिनेत्रियों के छोटे होते कॅरियर को चिंता का विषय मानने वाली बेदी ने कहा कि ज्यादा फिल्मों में काम करने से कॅरियर जल्द खत्म होने का खतरा होता है। ऐसे में उनका मानना है कि कम फिल्में करो, मगर दमदार किरदार निभाओ।

उन्होंने कहा कि बिग बॉस सीजन-टू, झलक दिखलाजा के जरिये चाहने वालों से सीधे जुडऩे का मौका मिला, इसलिए जब उन्हें फैशन वीक में आने का न्योता मिला तो खुद को रोक नहीं पाई। बिग बॉस में उनके साथ खास बात रही कि उनकी किसी से तकरार नहीं हुई, नहीं तो माना जाता है कि बिग बॉस में जब तक झगड़ा न हो घर में मौजूदगी ही नहीं दिखती।

वहीं, राजनीति में आने के सवाल पर चौंकते हुए मोनिका ने कहा आप लोग कहां से यह खबरें सुन लेते हैं। फिलहाल राजनीति में आने का कोई विचार नहीं और भविष्य के बारे में कुछ कह नहीं सकती।

उतार-चढ़ाव भरे कॅरियर और निजी जीवन के बारे में पूछने पर मोनिका ने कहा कि उतार-चढ़ाव इंसान को बहुत कुछ सिखाते हैं। जीवन में कुछ खट्टे अनुभव भी रहे, लेकिन संघर्ष का नाम ही जिंदगी है।

उत्तराखंड को लेकर किए गए सवाल पर मोनिका ने कहा कि मुंबई की आबोहवा से निकलकर जब यहां की नैसर्गिक वादियों का दीदार होता है तो मन को शांति मिलती है। उत्तराखंड को नजदीक से देखने की चाहत में मेरे कदम खुद-ब-खुद खिंचे चले आते हैं।

Related Articles

Back to top button