खेल

यूनिटी क्रिकेट क्लब की जीत में विनीत चमके, दून कंबाइंड क्रिकेट ऐकेडमी भी जीती

देहरादून, : सातवीं वासुदेव राघव मेमोरियल अंडर-19 एचएसएल चैंपियंस ट्राफी में यूनिटी क्रिकेट क्लब ने विनीत के शानदार अर्द्धशतक की बदौलत स्पोर्टस ट्रेनीज को 102 रन से करारी शिकस्त दी। दूसरे मैच में दून कंबाइंड क्रिकेट ऐकेडमी ने माइटी क्रिकेट क्लब को एक विकेट से हराया।

दून इंटरनेशनल स्कूल रिवरसाइड पौंधा में चल रही प्रतियोगिता में बुधवार को यूनिटी क्रिकेट क्लब व स्पोर्टस ट्रेनीज के बीच पहला मैच खेला गया। यूनिटी क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विनीत के अर्द्धशतक (80) व निखिल (23) की बदौलत 25.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 157 रन बनाए।

स्पोर्टस ट्रेनीज के लिए आदित्य ने पांच, विक्रांत व सार्थक ने दो-दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पोर्टस ट्रेनीज की टीम 16.1 ओवर में मात्र 55 रन पर ढेर हो गई। अंकुर (14) के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का अंक तक नहीं छू सका। यूनिटी क्रिकेट क्लब के लिए अनुभव ने चार, सरवर ने तीन व वरुण ने दो विकेट झटके।

दूसरा मैच माइटी क्रिकेट क्लब व दून कंबाइंड क्रिकेट ऐकेडमी के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी माइटी क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 20.3 ओवर में 67 रन पर सिमट गई। मनीष (12) ने सर्वाधिक योगदान दिया। दून कंबाइंड क्रिकेट ऐकेडमी के राहुल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके। अक्षित मियां व अखिल ने दो विकेट हासिल किए।

जवाब में दून कंबाइंड क्रिकेट ऐकेडमी ने राहुल (13) व अभिनव (17) की मदद से निर्धारित लक्ष्य को 17 ओवर में नौ विकेट खोकर हासिल कर लिया। माइटी क्रिकेट क्लब के लिए विपिन ने चार व मुकेश ने तीन विकेट चटकाए।

 

Related Articles

Back to top button