अपराध

रात को दवार्इ लेकर सोर्इ पत्नी, सुबह उठी तो देखा पति का शव

 कोतवाली अंतर्गत ढालीपुर निवासी एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का एक माह पहले ही निकाह हुआ था। आपको बता दें कि कुछ समय पहले युवक को हरबर्टपुर पुलिस ने खुखरी रखने के आरोप में जेल भी भेजा था।

हरबर्टपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ढालीपुर गांव निवासी इमरान(23 वर्ष) पुत्र अख्तर उर्फ कालू का निकाह करीब एक माह पहले हुआ था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात पत्नी दवा खाकर सो गयी, जब  सुबह पत्नी की आंख खुली तो पति का शव खिड़की से फंदे से लटका हुआ देख उसके पैरों तले की जमीन खिसक गयी। महिला जोर-जोर से चिल्लाने पर परिवार के अन्य लोग कमरे में पहुंच गए।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर हरबर्टपुर के दारोगा कृष्ण कुमार सिंह मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और कमरे की तलाशी ली। इस दौरान उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। आत्महत्या किन कारणों से की गर्इ है इसका भी कुछ पता नहीं लग पाया है। परिजन पूछताछ के दौरान कुछ भी नहीं बता पाए। फिलहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल एसएस नेगी के अनुसार आत्महत्या करने वाले युवक इमरान को कुछ महीने पहले हरबर्टपुर पुलिस ने खुखरी रखने के आरोप में जेल भी भेजा था।

Related Articles

Back to top button