मनोरंजन

रूप दुर्गापाल ने एक्टिंग के साथ प्लेबैक सिंगिंग में भी रखा कदम

देहरादून : अब एक्टिंग के साथ-साथ रूप दुर्गापाल ने प्लेबैक सिंगिंग की दुनिया में भी कदम रख लिया है। दो फिल्मों के लिए गाने रिकार्ड कर चुकीं रूप जल्द ही एक एलबम में भी गाती नजर आएंगी।

सीरियल बालिका वधू में ‘सांची’ के नाम से छोटे पर्दे में फेमस हो चुकीं अल्मोड़ा की रूप दुर्गापाल आज कई टीवी सीरियलों में लीड रोड निभा रही हैं। अब रूप ने अपना एक ओर टेलेंट दुनिया के सामने रखा है।

दैनिक जागरण से बातचीत में रूप ने बताया कि अभी हाल ही में उन्होंने दो फिल्मों और एक एलबम के लिए गाने रिकार्ड किए हैं। रूप बताती हैं कि पहला गाना एक फिल्म के लिए गाया है जो एक शादी का गीत है। ढोल, नगाड़ों वाले यह गीत काफी खूबसूरत है।

इसके अलावा जो मैने दूसरा गीत गाया है वह काफी रोमेंटिक है। गीत थोड़ा धीमा है, लेकिन करंट ट्रैंड के अनुसार है। रिलिक्स और म्यूजिक दोनों काफी मीठे हैं। इस गीत में मेरे पार्टनर अखिल सचदेवा हैं, जिन्होंने फिल्म ‘बदरीनाथ की दुल्हनियां’ में गीत गाया था।

रूप बताती हैं कि इसके अलावा एक एलबम के लिए पंजाबी गीत भी गया है। यह एलबम जल्द ही मार्केट में आ जाएगी। रूप बताती है कि अभी उन्होंने इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में भी वहां के कुछ एक्टरों के साथ प्ले किए थे।

उन्होंने बताया कि रमजान के मौके पर उन्हें जकार्ता की टीवी इंडस्ट्री ने शो करने के लिए आमंत्रित किया था। रूप बताती हैं कि वहां मैने फिल्म ‘राबता’ के गाने में डांस किया था।

Related Articles

Back to top button