उत्तराखंड समाचार

रेत में पैर फिसलने से रामनगर का युवक गंगा में बहा, लापता

ऋषिकेश : दोस्तों के साथ देर रात गंगा किनारे टहलने गया रामनगर का एक युवक रेत में पैर फिसलने के कारण गंगा में डूब गया। उसका कुछ पता नहीं चल पाया। हादसे के वक्त रात होने के कारण रेस्क्यू नहीं चलाया जा सका।

जानकारी के मुताबिक रामनगर के मोहल्ला शांति कुंज गली नंबर 2 निवासी दीपक पपनै (23) पुत्र स्वर्गीय दिनेश पपनै ऋषिकेश के थाना मुनिकीरेती चौकी तपोवन स्थित अलोवा द गंगेज में काम करता था।

उसे वहां काम करते हुए चार माह ही हुए थे।

शुक्रवार रात करीब सात बजे वह अपने दो दोस्तों मनोज सिंह व देवेंद्र के साथ होटल के नीचे गंगा किनारे नीम बीच पर घूमने चला गया। रात्रि करीब 9:00 बजे जब तीनों साथी यहां गंगा किनारे रेत पर टहल रहे थे तभी अचानक गंगा की तेज लहर रेत के टीले से टकराई और रेत लहरों के साथ फिसलने लगी।

दीपक पपनै भी रेत के साथ फिसल कर गंगा में चला गया। तेज लहरों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और वह गंगा में डूबने लगा। अंधेरा होने के कारण उसके साथी भी उसकी कोई मदद नहीं कर पाए। देखते देखते देखते लहरों में समा गया।

इस बीच जगत सिंह नाम के किसी व्यक्ति ने थाना मुनिकीरेती को सूचना दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय और चौकी इंचार्ज मनोज शर्मा मौके को रवाना हो गए। तपोवन चौकी के भानु ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है।

जल पुलिस व एसडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया। मगर अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू नहीं चलाया जा सका। थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष उपाध्याय ने बताया कि सुबह से युवक की तलाश रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। युवक के परिजनों को सूचना कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button