उत्तराखंड समाचार

रेशम घर में चोरी की वारदात को पड़ोसी ने दिया था अंजाम, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

जम्मू। शहर के रेशम घर इलाके में 11 नवंबर को इुई चोरी की एक वारदात को बख्शी नगर पुलिस ने हल करने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार के पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को मुकुल कलोत्रा और दर्शन कुमार निवासी गुजरात इन दिनों रेशम घर में रह रहा है को गिरफ्तार किया है।

दोनों के कब्जे से पुलिस ने चोरी हुए जेवरात को बरामद किया है। रेशम घर में रहने वाले राकेश कुमार ने बख्शी नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपने रिश्तेदार के घर गई हुई थी कि इस दौरान अज्ञात लोगों ने उनके घर में घुस कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस राकेश कुमार के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पुलिस को दो युवक राकेश कुमार के घर की ओर जाते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों युवकों के बारे में जानकारी हासिल करने के बाद उनकी पहचान कर ली। आरोपित मुकुल कलोत्रा और दर्शन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों से गहनता से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उनसे एक सोने के हार, चूड़िया, कान के झूमके, एक नथ और एक टीका बरामद किया। बरामद हुए सामान का मूल्य पुलिस 3.5 लाख रुपये बता रही है।

Related Articles

Back to top button