मनोरंजन

रोहित शेट्टी व शाहरुख के बीच आई खटास, जानिए

बॉलीवुड के पास फिल्म निर्माता व निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘सिंबा’ की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म ‘दिलवाले’ फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में रोहित शेट्टी ने शाहरुख़ खान के साथ कार्य किया था। दरअसल रोहित की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के हिट होने के बाद ही उन्होंने ‘दिलवाले’ के लिए शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स कार्यालय पर चल नहीं पाई जिसके बाद ये खबरें सामने आईं कि रोहित शेट्टी व शाहरुख खान के बीच में खटास आ गई है।

अब हाल ही में रोहित शेट्टी से ‘सिंबा’ को लेकर हुए एक साक्षात्कार में शाहरुख खान को लेकर सवाल पूछा गया कि अब दोनों के संबंध कैसे हैं? इसके जवाब में रोहित ने बोला कि, ‘अगर उनके व शाहरुख के बीच किसी प्रकार की अनबन होती तो वो रेड चिल्लीज के भीतर ‘सिंबा’ का पोस्ट-प्रोडक्शन नहीं कराते। मीडिया में इस तरह की जो भी खबरें आती हैं, वो केवल अफवाहें हैं। हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है। लोग फिल्म को ध्यान से देखते नहीं हैं। अगर आप सिंबा के क्रेडिट सीन्स को देखें तो वहां कलर व डीआई का क्रेडिट शाहरुख की कंपनी को दिया गया है, जहां जीरो एडिट हुई थी। अगर ऐसा होता तो मैं अपनी फिल्म वहां लेकर क्यों जाता? हमारी एक फिल्म नहीं चली तो अब ऐसा हो गया कि हमारी लड़ाई हो गई, ये सब बकवास है। ‘

वैसे अब तो रोहित ने ये साफ़ कर दिया है कि शाहरुख़ व उनके संबंध पूरी तरह से अच्छा है व अब उनके बीच में किसी तरह की कोई अनबन नहीं है तो ऐसे में दर्शकों की उम्मीद भी बढ़ जाती है कि अब दोनों फिर से किस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाते हैं।

Related Articles

Back to top button