मनोरंजन

“लवरात्री” के टीज़र में होगा सलमान खान का वॉइस-ओवर!

मुंबई: सलमान खान फिल्म्स इस साल दो उत्सव रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों को दोहरी खुशी देने के लिए तैयार हैं। जहाँ एक तरफ, सलमान खान अभिनीत रेस 3 इस हफ़्ते ईद के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है, तो वही सलमान खान फिल्म्स के बैनर तहत बन रही उनकी अगली फिल्म “लवरात्री” नवरात्रि के पावन समय पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

रेस 3 के साथ रिलीज होने वाले लवरात्री के टीज़र में फिल्म की स्टोरी लाइन में अंतर्दृष्टि प्रदान की जाएगी और सुपरस्टार सलमान अपने वॉइस-ओवर में फ़िल्म का प्लॉट और लव स्टोरी बयां करते हुए नज़र आएंगे।

सलमान ने फिल्म के टीज़र को अपनी दमदार आवाज दी है, जिसमें नए कलाकार आयुष शर्मा और वारिना हुसैन प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे।
अभिनेता की प्रतिष्ठित आवाज़ प्रेम कहानी के लिए गति स्थापित करेगा जो नवरात्रि के उत्सव पर रिलीज होगी।

प्रत्येक परियोजना के साथ कोई कसर नहीं छोड़ते हुए, गर्वित निर्माता ने फ़िल्म में मुख्य पात्रों को अपनी आवाज़ दे कर एक कदम आगे बढ़ा लिया है। अपनी अनोखी और दमदार शैली में, सलमान ने टीज़र को अद्वितीय स्पर्श देना सुनिश्चित किया है।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। बॉलीवुड में अपनी शुरुवात कर रही वरिणा हुसैन अपने सह-कलाकार के साथ गरबा के लिए कड़ा अभ्यास कर रही है।

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गयी यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो “लवरात्री” के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रहे है। “लवरात्री” नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है।

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button