खेल

वर्ल्ड कप 2019 के लिए धौनी और युवी के बारे में ये कहा शास्त्री ने

अगले वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धौनी और युवराज सिंह भारतीय टीम का हिस्सा होंगे ये नहीं ये बहस का एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। अब भारतीय टीम के नए कोच रवि शास्त्री ने इन दोनों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगले विश्व कप में धौनी और युवी टीम में होंगे या नहीं इस पर फिलहाल कोई विचार नहीं किया गया है।

शास्त्री ने कहा कि 2019 वर्ल्ड कप में अभी काफी समय है। धौनी और युवराज दोनों कमाल के क्रिकेटर्स हैं। हम देखेंगे कि समय के हिसाब से क्या करना है। मैं कप्तान से बात करके आगे की योजना बनाऊंगा। मैंने अभी विराट कोहली से कोई बात नहीं की है। शास्त्री ने कहा कि हाल ही में टीम के साथ जो भी हुआ हो, उससे वो अपना काम अच्छे से करने से नहीं चूकेंगे। उन्होंने कहा कि मैं भार लेकर नहीं चलूंगा। पहले जो भी हुआ, वो मेरी परेशानी नहीं है। मैं नई शुरुआत करूंगा। मैंने जो भी विराट से डिस्कस करूंगा वो हम दोनों के बीच ही रहेगी।

अनिल कुंबले के भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद शास्त्री को भारतीय टीम के नए कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ज़हीर खान को गेंदबाजी कोच जबकि राहुल द्रविड़ विदेशी दौरे पर बल्लेबाजी सलाहकार की भूमिका निभाएंगे।

Related Articles

Back to top button