मनोरंजन

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने रचाई शादी, कुछ देर पहले लिए सात फेरे

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस के लिए इंतजार खत्म हो गया है। यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंध गया है। बीते दो दिन से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां चल रही थीं। कुछ देर पहले ही इन दोनों ने सात फेरे लेकर अपनी शादी कर ली है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कुछ देर पहले अपने करीबी दोस्तों को परिवार की उपस्थिति पर सात फेरे लिए हैं। उनकी इस शादी में करीब खान, अंगद बेदी, नेहा धूपिता, मिनी माथुर और गुरदास मान सहित कई कलाकारों ने हिस्सा लिया। इन दोनों की शादी की रस्में सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में 7 तारीख से चल रही थीं। मेहमानों के आने का सिलसिला भी लगातार जारी है।

बुधवार (8 दिसबंर) रात को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी हुई थी। यह सेरेमनी सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा की पूल साइट पर आयोजित की गई थी। इस संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानों से और शानदार बनाया गए थे। वहीं उनके इस समारोह में 80 से 100 लोग मौजूद थे। इससे पहले आज यानी 8 दिसंबर को दोपहर हल्दी सेरेमनी हुई थी, जिसमें 20 से 25 मेहमान शामिल हुए थे।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने संगीत सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ जमकर डांस किया है। साथ ही दोनों ने खूबसूरत केक भी काटा। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी संगीत सेरेमनी में 5 मंजिला (टाइअर) वेडिंग केक काटा। इतना ही नहीं इस केक की कीमत लाखों में बताई जा रही है। वेबसाइट के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने संगीत सेरेमनी में जो केक काटा था उसकी कीमत 3 से 4 लाख रुपये रही थी। गौरतलब है कि यह कपल अभी और केट काटने वाला है।

वहीं गुरूवार ( 9 दिसंबर ) विक्की कौशल अपनी होने वाली पत्नी कटरीना कैफ के पास पहुंचें। इस दौरान विक्की कौशल की बारात में जोरदार बैंड बाजा रहा और उनके दोस्तों ने जमकर डांस भी किया। इससे पहले विक्की कौशल की सेहरा बंदी रस्म शुरू हो गई है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के करीबी सूत्रों ने वेबसाइट को बताया है कि अभिनेता की सेहरा बंदी शुरू गई है। चूंकि विक्की कौशल पंजाबी धर्म से संबंध रखते हैं। ऐसे में पंजाबी धर्म में सेहरा बंदी एक रस्म होती है, जिसमें शादी वाले दिन दुल्हे की बहन या फिर भाभी उसके सिर पर पगड़ी बांधती है।

Related Articles

Back to top button