मनोरंजन

वीडियो: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी गाना

मुंबई: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारीलाल यादव के वीडियो लोगों के बेहद पसंद आते हैं. खेसारीलाल हमेशा भोजपुरी गानों के जरिए अपने फैन्स का दिल जीता है. इसी क्रम में आज हम आपको खेसारीलाल का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो 2018 सबसे बड़ी हिट गाने की है. यूट्यूब पर खेसारीलाल के एक गाने ‘कैंची से काटल हा’ को 5,143,508 बार देखा जा चुका है. एक महीने पहले अपलोड किए गए इस वीडियो पर आज भी लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अब तक इस वीडियो को 6 हजार लोगों से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 634 लोगों द्वारा इस पर कमेंट्स भी किए गए हैं. बता दें, यह गाना खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘जिला चंपारण’ की है. इस गाने को खेसारीलाल यादव ने खुद गाया है.

बता दें, बहुत ही जल्द खेसारीलाल 65 कास्‍ट वाली भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में नजर आने वाले हैं. ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है. हाल ही में निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने कहा, “यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है.”

मिश्रा ने सेट पर एक हादसे के बारे में जिक्र करते हुए खेसारीलाल के साथ अगली फिल्‍म करने की भी बात कही. उन्‍होंने बताया, “एक बार सेट पर खेसारीलाल घायल हो गए. इस दौरान उनके हाथों में गहरी चोट लगी. हमने तब शूट रोकना का फैसला किया, मगर उन्‍होंने कुछ दवाई लगाकर शूट को चालू रखने को कहा. यह उनकी जीवटता और प्रोफेसनलिज्‍म को दर्शाता है, जो अन्‍य कलाकारों के लिए एक मिसाल भी है. हालांकि बाद में उनका पैर काफी सूज गया था.”

Related Articles

Back to top button