देश-विदेश

शादी में चली गोली, 1 की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्र के पल्ला गांव में शादी समारोह स्थल से चंद कदमों की दूरी पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला पार्वती चौक के शिव वाटिका का है, जहां संजय नाम के शख्स ने सुनील चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 7 महीने पहले भी आरोपी और मृतक के बीच झगड़ा हुआ था, लेकिन एक ही परिवार के सदस्य होने के नाते समझौता हो गया था और हालात सामान्य हो गए थे.
बीती रात पल्ला गांव में शादी समारोह था, जिसमें कुछ ही दूरी पर शिव गार्डन में आरोपी संजय पिस्तौल लहराते हुए डांस कर रहा था. इसी दौरान संजय ने सुनील चौहान पर कोई टिप्प्णी की और दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.
विवाद के बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को उस वक्त शांत करा दिया. लेकिन शिव गार्डन से कुछ ही दूरी पर संजय ने गुस्से में आकर सुनील चौहान के सीने में गोली दाग दी. इसके बाद घायल सुनील चौहान को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
इस हत्याकांड को लेकर डीसीपी विजेंद्र यादव ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. अलीपुर थाने की पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.
उन्होंने कहा, मृतक के परिजनों से हमने बात करने की कोशिश की तो पारिवारिक मामला होने के चलते मृतक के परिजनों ने कैमरे के सामने बोलने से मना कर दिया.
हालांकि पुलिस को जानकारी मिली है कि संजय और सुनील चौहान के बीच में कई महीनों से नोकझोंक चल रही थी और बीती रात शादी समारोह में किसी बात को लेकर हुए विवाद पर संजय ने सुनील चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी.
ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा होता है कि संजय के पास जो हथियार था वह किसने मुहैया कराया? आखिर वह कौन सी बात थी जिस पर संजय और सुनील चौहान के बीच में कहासुनी हुई? फिर बात इस हद तक बढ़ गई कि संजय ने सुनील चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी.
फिलहाल अलीपुर थाने की पुलिस ने सुनील चौहान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया है और इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button