मनोरंजन

श्री देवी के सपने को पूरा करने निकले उनके पति बोनी कपूर, लिया बड़ा फैसला

दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी तो अब इस दुनिया में नहीं रही हैं लेकिन उनके पीछे वो अपनी कई यादें इंडस्ट्री में छोड़ गई हैं। श्री देवी के जाने के बाद से ही उनके पति बोनी कपूर और उनकी बेटियों के लिए उन्हें भुला पाना बेहद मुश्किल हैं। तमाम यादों से उबरते हुए श्री देवी की दोनों बेटियां और पति बोनी कपूर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। इसी कड़ी में बोनी कपूर अपनी स्वर्गवासी पत्नी श्री देवी के एक सपने को पूरा करने जा रहे हैं।

जी हाँ, मरने से पहले श्री देवी चाहती थी कि वे एक तमिल फिल्म को प्रोड्यूस करें। उनकी इस इच्छा के बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद बोनी ने खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि श्री चाहती थी कि उनकी तमिल फिल्म में अजीत काम करें। बता दे अजीत श्री देवी के साथ फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में नजर आ चुके थे। आखिरकार श्री देवी की इच्छा को पूरा करने के लिए बोनी कपूर पिंक का तमिल वर्जन बनाने का फैसला कर चुके हैं।

बोनी कपूर ने कहा कि उन्होंने अभी िफ़ तमिल फिल्म का कोई नाम तय नहीं किया हैं। उन्होंने कहा कि श्री देवी चाहती थी कि अजीत उनकी प्रोडक्शन में में काम करें। लेकिन लंबे समय से कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही थी। जिसके बाद अजीत ने ही पिंक का तमिल वर्जन बनाने का सुझाव हमें दिया। यह सुझाव सुनकर श्री देवी भी तैयार हो गई थी। वे मानती थी कि पिंक की कहानी बेह्तरीन हैं और अजीत इसे अच्छा करेंगे।

Related Articles

Back to top button