खेल

सिद्धांत और दिवाकर एकल वर्ग बैडमिंटन के फाइनल में पहुंचे

देहरादून : श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विवि की प्रथम अंतर महाविद्यालयी बैडमिंटन प्रतियोगिता के पुरुष एकल वर्ग में आइटीएम के सिद्धांत और आइएमएस रुड़की के दिवाकर ने फाइनल में प्रवेश कर लिया।

इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के तत्वावधान में दून स्पोर्टस ऐकेडमी में शुरू हुई प्रतियोगिता में एकल वर्ग के मुकाबले हुए। पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबलों में आइटीएम के सिद्धांत ममगाईं ने जसपाल राणा कॉलेज के एक्सिलेंट को 21-13 व 21-8  और आइएमएस रुड़की के दिवाकर ने जसपाल राणा कॉलेज के मयंक को 21-14 व 21-5 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। महिला वर्ग में साईं इंस्टीट्यूट की करिश्मा ने आइटीएम की रूपम को 21-1 व 21-17 से हराकर खिताबी दस्तक दी।

इससे पहले श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विवि के कुलपति प्रो. डॉ. यूएस रावत ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस मौके पर आइटीएम के चेयरमैन निशांत थपलियाल, दून पीजी कॉलेज के चेयरमैन चौधरी दरियाब सिंह, विवि के रजिस्ट्रार डॉ. दिनेश चंद्रा, विवि के सदस्य सचिव स्पोट्र्स डॉ. हेमंत जोशी, आइटीएम के प्राचार्य डॉ. विनोद खन्ना, शहजाद अहमद, चीफ रेफरी आशीष पतंजलि, सतीश लोधी, अमृतपाल सिंह, रंजीत यादव, राजीव नौटियाल, अनुज, बलजीत सिंह आदि मौजूद थे

Related Articles

Back to top button