राजनीति

सीएम ने हरीश पर किया पलटवार, सबूत के साथ मंत्रियों के नाम बताने को कहा

देहरादून : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सुबूत के साथ तीनों मंत्रियों के नाम बताएं। सिर्फ आरोप लगाने से उनकी जिम्मेदारी समाप्त नहीं हो जाती।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार के तीन मंत्रियों पर भूमि घोटाले में लिप्त होने का आरोप लगाया था। इस मामले में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आरोपों पर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री के पास कोई सुबूत है तो वह सामने लेकर आएं।

एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार की योजना सीएनजी लाइन को देहरादून व नैनीताल पहुंचाने की है। इसके लिए गेल से बातचीत की जा रही है। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य को कोई बजट घाटा नहीं हुआ है। फंडिंग पैटर्न बदलने से कुछ समस्याएं आई थीं जिन्हें अब दूर किया जा रहा है।

रेरा में बिल्डिरों को राहत

सचिवालय में ही पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सरकार रेरा में बिल्डरों को कुछ राहत देने की तैयारी कर रही है। इसके लिए आए सुझावों पर मंथन चल रहा है।

Related Articles

Back to top button