खेल

सेंट एग्नीज व ओक ग्रोव स्कूल ने जीता बास्केटबाल का खिताब

देहरादून : जिला खेल कार्यालय की ओर से आयोजित जिला स्तरीय अंडर-14 बास्केटबाल प्रतियोगिता के बालक वर्ग में सेंट एग्नीज और बालिका वर्ग में ओक ग्रोव स्कूल ने खिताब जीता।

स्पोर्टस कांप्लेक्स परेड ग्राउंड में चल रही प्रतियोगिता में दोनों वर्गों के सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गए। बालक वर्ग में सेंट एग्नीज ने एसजीआरआर पब्लिक स्कूल को 42-14 ओर सेंट मैरी स्कूल ने केवि आइटीबीपी को 54-48 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

इसके बाद खेले गए फाइनल में सेंट एग्नीज ने सेंट मैरी स्कूल को 27-17 से हराकर खिताब अपने नाम किया। सेंट एग्नीज के लिए सूरज ने सर्वाधिक 14 और सेंट मैरी के लिए जसकरन ने 10 अंक जुटाए।

बालिका वर्ग में ओक ग्रोव स्कूल मसूरी ने शिगाली हिल्स स्कूल को 14-11 से हराकर खिताब जीता। ओकग्रोव के लिए प्रेरणा ने आठ और शिगाली हिल्स के लिए रश्मिता ने छह अंक जुटाए।

समापन पर मुख्य अतिथि उत्तराखंड बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव मंदीप ग्रेवाल ने पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान सहायक निदेशक खेल एसके सार्की, जिला क्रीड़ा अधिकारी राजेश ममगाईं, उप क्रीड़ा अधिकारी दिनेश असवाल, उत्तराखंड बेसबॉल एसोसिएशन के सचिव बृजेंद्र पाल सिंह राणा, डीएम लखेड़ा, जिला बैडमिंटन संघ के सचिव नवनीत सेठी, फुटबॉल प्रशिक्षक दीपक कुमार, गुरचरण सिंह, हरविंदर सेठी, गुरफुल सिंह, रामलाल, विजय धम्मी आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button