अपराध

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो महिला समेत चार दबोचे

रुड़की : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम और गंगनहर पुलिस ने संयुक्त रूप से राजेन्द्र नगर में छापा मारकर एक सेक्स रैकेट को पकड़ा है। पकड़े गये सेक्स रैकेट में दो महिला और दो पुरुष शामिल है। पुलिस को मौके से एक डायरी और छह मोबाइल फोन मिले है। डायरी में कई सफेदपोश के नाम भी है। पुलिस छानबीन कर रही है। इस रैकेट के पकड़े जाने के बाद से कई लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, कई दिन से प्रेमनगर में एक सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। इस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर प्रेमनगर स्थित एक मकान पर छापा मारा। यहां पर पुलिस को दो कमरों में दो महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस टीम को देखकर उन्होंने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। इसके बाद तलाशी ली गई।

तलाशी के दौरान एक डायरी भी मिली। इस डायरी में कई सफेदपोश के नंबर लिखे हुये थे। पुलिस सभी को पकड़कर कोतवाली ले आई। टीम की इंचार्ज साधना त्यागी ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों में बॉबी निवासी तांशीपुर कोतवाली मंगलौर और यशपाल निवासी थिथकी कोतवाली मंगलौर का रहने वाला है, जबकि पकड़ी गई महिलाएं सहारनपुर की रहने वाली है। अभी मामले की छानबीन जारी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी एसके सिंह ने बताया कि पूरे मामले की विस्तृत जांच-पड़ताल जारी है। जो भी इसमें शामिल होगा, उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

दो दिन पहले ही किराये पर लिया था मकान 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि दोनों महिलाओं ने दो दिन पहले ही यह मकान किराये पर लिया था। एक महिला ने खुद का दारोगा का पत्नी बताया था। मकान मालिक मकान में नहीं रहता है। सत्यापन ना कराने पर मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button